सोमवार, 15 जुलाई 2024 | 05:18 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | मनोरंजन | वीकेंड पर 500 करोड़ क्लब में शामिल हुई 'कल्कि', इस सुपरहिट फिल्म को पछाड़ बनाया नया रिकॉर्ड

वीकेंड पर 500 करोड़ क्लब में शामिल हुई 'कल्कि', इस सुपरहिट फिल्म को पछाड़ बनाया नया रिकॉर्ड


नई दिल्ली। पिछले कुछ साल फिल्मी दुनिया के लिए बहुत मंदे साबित हुए हैं। गिनी-चुनी फिल्मों को छोड़कर ज्यादातर मूवीज का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल रहा। हालांकिसाल 2023 में सिनेमा का सूखा थोड़ा-बहुत कम हुआ था। अब 2024 में कल्कि 2898 एडी बॉक्स ऑफिस पर बहार लेकर आई है। भले ही फाइटरशैतान और मुंज्या जैसी फिल्मों ने अच्छा कमायालेकिन कल्कि ने सभी का रिकॉर्ड तोड़ दिया।

कल्कि 2898 एडी को रिलीज हुए 11 दिन हो गये हैंलेकिन फिल्म कमाई के मामले में हर दिन रिकॉर्ड तोड़ रही है। वर्ल्डवाइड 800 करोड़ के पार कमाने वाली कल्कि ने अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ के पार कमा लिया है। भले ही फिल्म शुक्रवार को सिर्फ 16 करोड़ कमा पाई थीलेकिन दूसरे शनिवार और रविवार को ताबड़तोड़ कमाई की थी।

प्रभासदीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन जैसे दिग्गज कलाकारों से सजी कल्कि को टक्कर देने दो दिन पहले किल मूवी भी रिलीज हुईलेकिन वह नाग अश्विन की मूवी का कुछ बिगाड़ नहीं पाई। शनिवार को 34 करोड़ कमाने वाली कल्कि ने दूसरे रविवार को 38.45 करोड़ कमा लिये हैं। इस लिहाज से घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कल्कि की कमाई 504 करोड़ हो ग है। हालांकिसही आंकड़े इससे ज्यादा भी हो सकते हैं। मालूम हो कि पिछले साल आई सनी देओल की मूवी गदर ने दूसरे वीक में सिर्फ 400 करोड़ के पार किया था।

नाग अश्विन की फिल्म में अमिताभ बच्चन ने अश्वत्थामाप्रभास ने भैरव और दीपिका ने सुमति का किरदार निभाया है। विलेन की भूमिका में कमल हासन नजर आये हैं। इसके अलावा एसएस राजामौलीराम गोपाल वर्माविजय देवरकोंडामृणाल ठाकुर और दुलकर सलमान जैसे कलाकारों ने कैमियो किया है। 

 

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: