बुधवार, 29 जून 2022 | 09:27 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | मनोरंजन | जस्टिन बीबर के चेहरे का एक हिस्सा हुआ पैरालिसिस, कैसे आए इसकी चपेट में, कितनी खतरनाक है ये बीमारी?

जस्टिन बीबर के चेहरे का एक हिस्सा हुआ पैरालिसिस, कैसे आए इसकी चपेट में, कितनी खतरनाक है ये बीमारी?


मशहूर हॉलीवुड पॉप सिंगर जस्टिन बीबर फेशियल पैरालिसिस का शिकार हो गए हैं। जिसके बाद जस्टिन के फैंस को बड़ा झटका लगा है। और इस बात की जानकारी सिंगर ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके खुद दी है। जस्टिन ने बताया कि उन्हें 'रैमसे हंट सिंड्रोम' नाम की बीमारी हो गई है। जिसकी वजह से उनके फेस की एक साइड पैरालाइज़ हो गई है। आपको बता दें कि करोड़ों दिलों पर राज करने वाले पॉप सिंगर जस्टिन बीबर अभी मात्र 28 साल के हैं। जस्टिन के चेहरे के आधे हिस्से में पैरालिसिस होने के कारण उन्होंने अपना अगला म्यूजिक कॉन्सर्ट पोस्पॉन कर दिया है। जस्टिन ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपनी हालत के बारे में फैंस को जानकारी दी थी। उन्होंने कहा कि वो एक सिंड्रोम से पीड़ित हैं, जो चेहरे के पैरालिसिस का कारण बनता है। 

 

 

आपको बता दें कि यंगस्टर के बीच बेहद पॉपुलर हैं जस्टिन। जस्टिन टोरंटो और वाशिंगटन डीसी में शो करने वाले थे। लेकिन अब उन्होंने अपने प्रोग्राम को रद्द कर दिया है। सिंगर ने वीडियो शेयर करके बताया कि वो मुश्किल से अपने चेहरे के एक हिस्से को हिला पा रहे है। सिंगर ने कहा, 'ये बहुत गंभीर है'. जस्टिन ने इस वीडियो को कैप्शन दिया, 'महत्वपूर्ण कृपया देखें। मैं आप लोगों से प्यार करता हूं। मुझे अपनी दुआओं में रखना'। जिसे देखने के बाद उनके फैंस काफी दुखी हैं और जस्टिन के जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं।  

 

 

आपको बता दें कि जब जस्टिन ने अपने शो कैंसिल करने की बात कही तो साथ ही साथ उन्होंने शो कैंसिल करने के लिए अपने फैंस से माफी मांगी।
जस्टिन ने वीडियो में कहा, "यह उनके लिए है जो मेरे अपकमिंग शोज के कैंसिलेशन से फ्रस्ट्रेट हैं। मैं फिजिकली अपने शोज को कर पाने में सक्षम नहीं हूं। मेरा शरीर मुझे थोड़ा आराम करने के लिए कह रहा है। मुझे लगता है आप लोग यह बात समझेंगे।"

 

 

अपने वीडियो में जस्टिन ने आगे कहा, कि उन्हें नहीं पता कि इसे रिकवर होने में कितना समय लगेगा। हालांकि, उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास है कि आराम और थैरेपी से यह पूरी तरह ठीक हो जाएगा। साथ ही सिंगर इसके लिए फेशियल एक्सरसाइज भी कर रहे हैं। जस्टिन ने कहा, "मैं इस वक्त को आराम करने के लिए यूज करूंगा और अपनी पूरी एनर्जी के साथ वापस आऊंगा। जिससे की मैं वो कर सकूं जो करने के लिए मैं पैदा हुआ हूं।"



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: