सोमवार, 8 अगस्त 2022 | 06:23 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
प. बंगाल: अर्पिता मुखर्जी के फ्लैट से 28.90 करोड़ रुपये और 5 किलो से ज्यादा सोना बरामद          उत्तराखंड में कोरोना के 334 नए मामले, 2 लोगों की मौत          1 से 4 अगस्त तक भारत दौरे पर रहेंगे मालदीव के राष्ट्रपति इब्राहिम सोलिह          बंगाल शिक्षा घोटाला: पार्थ चटर्जी को मंत्री पद से हटाया गया           संसद में स्मृति ईरानी और सोनिया गांधी के बीच नोकझोंक           गुजरात: जहरीली शराब कांड में एक्शन, SP का तबादला, 2 डिप्टी SP सस्पेंड           दिल्ली में फर्जी कॉल सेंटर का भंडाफोड़, 3 गिरफ्तार          पार्थ चटर्जी के घर में चोरी, लोग समझे ED का छापा पड़ा है          कर्नाटक में प्रवीण हत्याकांड में पुलिस ने अब तक 21 लोगों की हिरासत में लिया         
होम | उत्तराखंड | उत्तराखंड में अब हर हफ्ते लगेगा जनता दरबार? सीएम धामी ने दिए ये निर्देश

उत्तराखंड में अब हर हफ्ते लगेगा जनता दरबार? सीएम धामी ने दिए ये निर्देश


मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने देहरादून में मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय स्थित मुख्य सेवक सदन में बड़ी संख्या में प्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों से आये लोगों की समस्याएं सुनी।  मुख्यमंत्री ने सभी की समस्याएं सुनने के बाद सम्बन्धित अधिकारियों को समस्याओं का समाधान करने के निर्देश दिए।

 

सीएम धामी ने कहा कि जन समस्याओं का समाधान अधिकारियों की जिम्मेदारी है। साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा कि जनपद स्तर पर स्थानीय लोगों की समस्याओं का समाधान हो इसके लिये जिलाधिकारियों को हर महीने अपने-अपने जनपदों के दूरस्थ क्षेत्रों में बहुउद्देशीय शिविर लगाने चाहिए। साथ ही सभी अधिकारियों को सोमवार को जनता से मिलके उनकी समस्याओं के समाधान के समाधान की व्यवस्था करने को कहा।

 

मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर बच्चों से भी भेंट की तथा उन्हें शुभकामनायें देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: