सोमवार, 8 अगस्त 2022 | 07:08 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
प. बंगाल: अर्पिता मुखर्जी के फ्लैट से 28.90 करोड़ रुपये और 5 किलो से ज्यादा सोना बरामद          उत्तराखंड में कोरोना के 334 नए मामले, 2 लोगों की मौत          1 से 4 अगस्त तक भारत दौरे पर रहेंगे मालदीव के राष्ट्रपति इब्राहिम सोलिह          बंगाल शिक्षा घोटाला: पार्थ चटर्जी को मंत्री पद से हटाया गया           संसद में स्मृति ईरानी और सोनिया गांधी के बीच नोकझोंक           गुजरात: जहरीली शराब कांड में एक्शन, SP का तबादला, 2 डिप्टी SP सस्पेंड           दिल्ली में फर्जी कॉल सेंटर का भंडाफोड़, 3 गिरफ्तार          पार्थ चटर्जी के घर में चोरी, लोग समझे ED का छापा पड़ा है          कर्नाटक में प्रवीण हत्याकांड में पुलिस ने अब तक 21 लोगों की हिरासत में लिया         
होम | मनोरंजन | मूवी- गुडलक जेरी- ‘सदमा’ वाली श्रीदेवी की याद दिला रही हैं जान्हवी कपूर

मूवी- गुडलक जेरी- ‘सदमा’ वाली श्रीदेवी की याद दिला रही हैं जान्हवी कपूर


बॉलीवुड के पहली फीमेल सुपर स्टार श्रीदेवी की खासियत थी उनकी चंचल अदाओं के साथ भोलापन। ‘चालबाज’ जैसी डबल रोल वाली फिल्म में श्रीदेवी फैन्स के दिलों में छा गई थीं। श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर ने धीरे धीरे ही विरासत में मिली उस काबिलियत को संवार लिया है। सिद्धार्थ सेन के निर्देशन में बनी जान्हवी की आने वाली फिल्म ‘गुडलक जेरी’ में आपको कमाल की जान्हवी दिखने वाली हैं। तमिल फिल्म ‘कोलमावु कोकिला’ की रीमके ये फिल्म डिज्नी ह़ॉटस्टार पर 29 जुलाई को रिलीज होने वाली है। इसका ट्रेलर लांच हुआ तो देखने वाले दंग रह गए।

 

 

अपनी डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ में राजस्थानी बोलने वाली जान्हवी ‘गुडलक जेरी’ में बिहारी टोन में बात करती नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनका किरदार एक छोटे शहर की भोली लड़की का है, जिसे मां के कैंसर का इलाज कराने के लिए ड्रग्स बेचने जैसा गैरकानूनी काम करना पड़ता है। भोली भाली, कम पढ़ी लिखी बिहारन बनीं जान्हवी पर कोई शक नहीं करता और वो कामयाब होती जाती हैं। बीच बीच कई ट्विस्ट और टर्न के बीच मौका पड़ते ही जान्हवी ये बताना नहीं भूलतीं कि ‘जितना तुम समझ रहे हो, हम उतने भोले भी नहीं’।

 

 

कुल मिलाकर ह्यूमर और कॉमडी से भरी इस फ्रेश स्टोरी के किरदार में जान्हवी कई बार ‘सदमा’ वाली श्रीदेवी की याद ताजा कराती हैं। इस फिल्म में जान्हवी के अलावा दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ और नीरज सूद भी अहम भूमिका में दिखेंगे। वर्क फ्रंट की बात करें तो जान्हवी आखिरी बार डरावनी फिल्म रूही में नजर आई थीं। इसमें वह रूही अरोड़ा और अफसाना बेदी के किरदार में दिखी थीं। वहीं उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म ‘बवाल’ में बड़े पर्दे पर दिखने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी कर रहे हैं, जो ‘दंगल’ और ‘छिछोरे’ जैसी सुपरहिट फिल्में बना चुके हैं।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: