बुधवार, 23 जून 2021 | 10:12 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
पंजाब चुनावों से पहले कांग्रेस में छिड़ी जंग          संवैधानिक संकट का राग अलाप रही कांग्रेस डरी हुई है-मदन कौशिक          उत्तराखंड में कोरोना कर्फ्यू के लिए दिशा-निर्देश जारी          उत्तराखंड में जल्द दूर होंगी सेवानिवृत्त राजकीय पेंशन संबंधी विसंगतियां          उत्तराखंड के पवन दीप राजन बाहर होने से बचे, इंडियन आइडल शो पर फूटा लोगों का गुस्सा          सचिन तेंदुलकर बने सदी के सबसे तेज बल्लेबाज          अमेरिका के राष्ट्रपति को पीछे छोड़ नंबर वन बने पीएम मोदी          तीरथ सरकार के 100 दिन,सीएम ने कहा हम केाविड की तीसरी लहर के लिए पूरी तरह से तैयार          उत्तराखंड में शुरू नहीं हो सकेगी चार धाम यात्रा          12वीं के छात्रों की मार्गिंक को लेकर आज सुप्रीम कोर्ट में सरकार की ओर से फॉर्मूला रख दिया है          मुख्यमंत्री तीरथ रावत ने दिल्ली में कई केंद्रीय मंत्रियों से की भेंट          राम जन्मभूमि खरीद में नहीं हुआ कोई घोटाला          न्यूजीलैंड का मैच विराट के लिए बनेगा सबसे बड़ी चुनौती         
होम | दुनिया | इजराइल के हमले से फिर दहल उठा गाजा

इजराइल के हमले से फिर दहल उठा गाजा


इजराइल और फिलिस्तीन इन दिनों आपस में लड़ रहे हैं। इन दोनों देशों के बीच चल रही जंग को देखकर दुनिया दो हिस्सों में बटी हुई नजर आ रहे है। इस बीच एक बार फिर से इसराइल ने गाजा पर हमला  कर दिया है। जिससे गाजा को काफी नुकसान हो गया है।
आपको बता दें, इजरायल ने मंगलवार को जॉर्डन से सटी सीमा के पास एक यूएवी को गिराया है। जिसे गाजा का बताया जा रहा है।

जिसके बाद  इजरायली सेना की तरफ से बड़ा बयान जारी करते हुए बताया गया है कि, हमने अब तक हमास के 65 ठिकानों पर 100 से ज्यादा हथियार दागे हैं और इनमें रॉकेट लॉन्चर भी शामिल हैं। जिससे फिलिस्तीन को भारी नुकसान हुआ  है।

खबर है कि, इजराइल ने फिलिस्तीन के गाजा शहर में रातभर बम बरसाए हैं। जिसके बाद इजरायल की सेना ने दावा किया है कि वह आतंकी संगठन हमास के ठिकानों को चुन-चुनकर हमले कर रही है।

इजरायली सेना दावा किया है कि, इन इमारतों में हमास के आतंकी सदस्‍य छिपे हुए हैं। जिन्हें खत्म करने का काम किया जा रहा है। और इसलिए इजराइल गाजा पर हमला कर रहा है। इन दोनों देशों के बीच चल रहा युद्ध विश्व का तीसरा युद्ध भी कहा जा रहा है। जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: