सोमवार, 27 सितंबर 2021 | 02:38 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | मनोरंजन | इंडियन आइडल सीजन 12 के विजेता पवनदीप राजन को उत्तराखंड सरकार ने कला, पर्यटन और संस्कृति में उत्तराखं

इंडियन आइडल सीजन 12 के विजेता पवनदीप राजन को उत्तराखंड सरकार ने कला, पर्यटन और संस्कृति में उत्तराखं


इंडियन आइडल सीजन 12 के विजेता पवनदीप राजन को उत्तराखंड सरकार ने कला, पर्यटन और संस्कृति में उत्तराखंड का ब्रांड एंबेसडर बनाया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि पवनदीप राजन ने सामान्य स्थितियों से उठकर अपनी प्रतिभा से देश दुनिया में उत्तराखंड का नाम रोशन किया है। पवनदीप राजन ने बुधवार को सीएम आवास में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से शिष्टाचार भेंट की।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पवनदीप राजन को कला, पर्यटन और संस्कृति में उत्तराखण्ड का ब्राण्ड एम्बेसेडर बनाये जाने की घोषणा की। मुख्यमंत्री ने कहा कि पवनदीप राजन ने सामान्य स्थितियों से उठकर अपनी प्रतिभा से देश दुनिया में उत्तराखण्ड का नाम रोशन किया है। वे राज्य के युवाओं के लिए प्रेरणा का काम करेंगे और प्रदेश के कला, संस्कृति व पर्यटन क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान करेंगे। मुख्यमंत्री ने पवनदीप राजन के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।
बुधवार को पवनदीप राजन ने सीएम आवास में मुख्यमंत्री से शिष्टाचार भेंट की। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी, विधायक चम्पावत कैलाश गहतोङी भी उपस्थित थे।

आपको बता दें कि पवनदीप राजन मूल रूप उत्तराखंड के चंपावत के रहने वाले है। उनका जन्म 27 जुलाई 1996 को में हुआ। पवन की संगीत यात्रा बचपन से ही शुरू हुई। उनके पिता सुरेश राजन एक प्रसिद्ध कुमाउनी गायक हैं और उन्होंने पवन के गायन वाहक की सफलता के लिए बहुत काम किया। पवन की प्रतिभा को पहचानते हुए, उनके पिता ने उन्हें तबला भेंट किया, जब वह सिर्फ डेढ़ साल के थे। जिसके बाद पवनदीप राजन की गीत-संगीत की यात्रा शुरू हुई।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: