बुधवार, 23 जून 2021 | 11:07 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
सीएम रावत ने रेल विकास निगम के अधिकारियों से ली ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाईन की जानकारी          हुंडई मोटर इंडिया फाउंडेशन ने उत्तराखंड को प्रदान किए वेंटिलेटर,ऑक्सीमीटर एवं सैनिटाइजर सहित अन्य सामान          सीएम ने दिखाई पांच वातानुकूलित इलेक्ट्रिक बसों को हरी झंडी          इसरो की सेटेलाइट से बच्चें करेंगे ऑन लाइन पढ़ाई          पंजाब चुनावों से पहले कांग्रेस में छिड़ी जंग          उत्तराखंड में कोरोना कर्फ्यू के लिए दिशा-निर्देश जारी          उत्तराखंड में जल्द दूर होंगी सेवानिवृत्त राजकीय पेंशन संबंधी विसंगतियां          सचिन तेंदुलकर बने सदी के सबसे तेज बल्लेबाज          अमेरिका के राष्ट्रपति को पीछे छोड़ नंबर वन बने पीएम मोदी         
होम | खेल | ब्रिस्टेन पहुंचे भारतीय खिलाड़ियों की सुविधाओं के साथ खिलवाड़

ब्रिस्टेन पहुंचे भारतीय खिलाड़ियों की सुविधाओं के साथ खिलवाड़


आस्ट्रेलिया  के खिलाफ चौथ और अंतिम टेस्ट मैच खेलने के लिये भारतीय क्रिकेटर्स ब्रिस्टेन पहुंचे हैं। इन खिलाड़ियों की सुविधाओं को लेकर अब कई सवाल उठने लगे हैं। भारतीय टीम जिस होटल में रुकी है, वहां खिलाड़ी हाउसकीपिंग सर्विस के अलावा स्वीमिंग पूल का इस्तेमाल नहीं कर सकते। समझा जाता है कि कोविड-19 ट्रांसमीशन कम्यूनिटी को रोकने के लिए ऐसा किया गया है, क्योंकि ब्रिस्बेन पहले ही हॉटस्पॉट एरिया घोषित किया जा चुका है।

कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों और न्यू साउथ वेल्स के साथ सीमा पर लॉकडाउन के कारण होटल में क्वारनटीन के कड़े नियम हैं। चार मैचों की टेस्ट सीरीज फिलहाल 1-1 से बराबरी पर है. सीरीज का निर्णायक मैच 15 जनवरी से ब्रिस्बेन के गाबा में खेला जाएगा। आपको बता दें, अपने कई खिलाड़ियों की चोट से जूझ रही भारतीय टीम के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ़ ब्रिस्बेन में खेले जाने वाले चौथे टेस्ट के लिए टीम का चयन करना खासा मुश्किल हो गया है। सीरीज अभी 1-1 की बराबरी पर है और गाबा की उछाल भरी पिच पर खेले जाने वाला ये निर्णायक मुक़ाबला बेहद अहम बन चुका है। टीम इंडिया इस मैच को जीत एक बार फिर पिछ्ले दौरे की कामयाबी को दोहराना चाहेगी। लेकिन मैच से पहले जिस तरह से अव्यवस्थाओं को लेकर सवाल उठे रहे हं। उससे क्रिकेट प्रेमी काफी गुस्से में है।

 

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: