बृहस्पतिवार, 29 अक्टूबर 2020 | 06:52 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
मन की बात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की देशवासियों से अपील,सैनिक के नाम जलाएं एक दीया          विजयदशमी के पावन पर्व पर बद्री-केदार,गंगोत्री और यमुनोत्री धाम के कपाट बंद होने की तिथि का ऐलान          स्वास्थ्य मंत्रालय की देश वासियों से अपील,त्योहारों के मौसम में कोरोना को लेकर बरतें सावधानी          दिवाली से पहले केंद्रीय कर्मचारियों को मोदी सरकार का तोहफा,3737 करोड़ रुपये के बोनस का भुगतान तुरंत           भारत दौरे से पहले अमेरिकी रक्षा मंत्री का बड़ा बयान लद्दाख में चीन भारत पर डाल रहा है सैन्‍य दबाव          उत्तराखंड में चिन्हित रेलवे क्रॉसिंगों पर 50 प्रतिशत धनराशि केन्द्रीय सड़क अवस्थापना निधि से की जाएगी          उत्तराखंड में भूमि पर महिलाओं को भी मिलेगा मालिकाना हक          सीएम रावत ने गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई को लिखा पत्र,उत्तराखंड में आइटी सेक्टर में निवेश करने का किया अनुरोध           कोरोना के चलते रद्द हुई अमरनाथ यात्रा,अमरनाथ श्राइन बोर्ड ने रद्द करने का किया एलान           बैंकों और बीमा कंपनियों में लावारिस पड़े हैं 32,000 करोड़ से भी ज्यादा पैसे, नहीं है कोई दावेदार         
होम | खेल | ICC की साल की आखिरी टेस्ट रैंकिंग में बल्लेबाजी-गेंदबाजी दोनों में छाए भारतीय खिलाड़ी

ICC की साल की आखिरी टेस्ट रैंकिंग में बल्लेबाजी-गेंदबाजी दोनों में छाए भारतीय खिलाड़ी


 आईसीसी ने दो अलग-अलग टेस्ट मैचों की समाप्ति के बाद साल की आखिरी रैंकिंग भी जारी कर दी है। ऑस्ट्रेलिया बनाम न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच में जहां ऑस्ट्रेलिया ने बाजी मारी वहीं इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच अफ्रीकी टीम ने जीत दर्ज की। दोनों ही मैचों में कुछ खिलाड़ियों ने दमदार प्रदर्शन किया जिसका फायदा उन्हें नई रैंकिंग में भी मिला है।

हालांकि बल्लेबाजों की टॉप-3 रैंकिंग में कोई बदलाव नहीं हुआ है और विराट कोहली, स्टीव स्मिथ और केन विलियमसन क्रमशः पहले-दूसरे और तीसरे पायदान पर बरकरार हैं। वहीं शानदार फॉर्म में चल रहे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबुशाने एक और स्थान के फायदे के साथ अब चौथे स्थान पर पहुंच गए हैं। इस लिस्ट में चेतेश्वर पुजारा एक स्थान के नुकसान के साथ अब पांचवें स्थान पर खिसक गए हैं।

टॉप-10 की लिस्ट में दक्षिण अफ्रीकी विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक ने नई एंट्री मारी है। इंग्लैंड के खिलाफ 95 रनों की मैच जिताऊ पारी के बाद उन्हें आठ स्थान का फायदा हुआ है और वे अब दसवें स्थान पर काबिज हो गए हैं। टॉप-10 की लिस्ट में ऑस्ट्रेलिया और भारत के तीन-तीन बल्लेबाज शामिल हैं।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: