मंगलवार, 28 जनवरी 2020 | 06:09 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
उत्तराखंड की बहादुर बेटी राखी सहित 22 बच्चे राष्ट्रीय वीरता पुरस्कार से सम्मानित          जगत प्रकाश नड्डा निर्विरोध चुने गए बीजेपी के अध्यक्ष          एजीआरः टेलीकॉम कंपनियों को एक हफ्ते में चुकाना होगा 1.04 लाख करोड़ रुपये, पुनर्विचार याचिका खारिज          हिमाचल सरकार ने खोला नौकरियों का पिटारा, भरे जाएंगे 2500 पद, पढ़ें कैबिनेट के बड़े फैसले          महेंद्र सिंह धोनी BCCI के सालाना अनुबंध से भी बाहर, इन खिलाड़ियों को किया गया शामिल          जम्मू-कश्मीरः आफत बनकर आया हिमस्खलन, बर्फीले तूफान की चपेट में आने से तीन जवान शहीद, दो लापता          दिल्ली विधानसभा चुनाव की घोषणा 70 विधानसभा सीटों पर 8 फरवरी को होंगे चुनाव 11 फरवरी आएंगे नतीजे           सीबीएसई के निर्देश, अब 75 प्रतिशत से कम हाजिरी वाले छात्र नहीं दे पाएंगे परीक्षा          मनोज मुकुंद नरवाणे बने देश के 28वें सेनाध्यक्ष          भारतीयों के स्विस खातों, काले धन के बारे में जानकारी देने से वित्त मंत्रालय ने किया इंकार          पीएम की कांग्रेस को खुली चुनौती,अगर साहस है तो ऐलान करें,पाकिस्तान के सभी नागरिकों को देंगे नागरिकता          नागरिकता संशोधन कानून पर जारी विरोध के बीच पीएम मोदी ने लोगों से बांटने वालों से दूर रहने की अपील की है          भारतीय संसद का ऐतिहासिक फैसला,सांसदों ने सर्वसम्मति से लिया फैसला,कैंटीन में मिलने वाली खाद्य सब्सिडी को छोड़ देंगे           60 साल की उम्र में सेवानिवृत्त करने पर फिलहाल सरकार का कोई विचार नहीं- जितेंद्र सिंह          मोदी सरकार का बड़ा फैसला, दिल्ली की अवैध कॉलोनियां होगी नियमित          पीओके से आए 5300 कश्मीरियों के लिए मोदी सरकार का बड़ा ऐलान, मिलेंगे साढ़े पांच लाख रुपये          पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कबूल किया कि उनका देश कश्मीर मुद्दे का अंतरराष्ट्रीयकरण करने की कोशिशों में नाकाम रहा          संयुक्‍त राष्‍ट्र ने भी माना,जलवायु परिवर्तन से निपटने में अहम है भारत की भूमिका          बैंकों और बीमा कंपनियों में लावारिस पड़े हैं 32,000 करोड़ से भी ज्यादा पैसे, नहीं है कोई दावेदार         
होम | मनोरंजन | करोड़ों के कर्ज में कैसे डूब गया बच्चन परिवार?

करोड़ों के कर्ज में कैसे डूब गया बच्चन परिवार?


बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन के परिवार को लेकर एक ऐसा खुलासा हुआ है, जिसके बाद अब ये सवाल उठने लगे हैं कि क्या बच्चन परिवार इन दिनों गरीबी के दौर से गुजर रहा है तो आपको बता दें, बच्चन परिवार की इस कंगाली हालत का खुलासा उस वक्त हुआ जब  जया बच्चन ने समाजवादी पार्टी की राज्यसभा उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर लिया। यह चौथा मौका है, जब उन्होंने समाजवादी पार्टी से नामांकन दाखिल किया है। वहीं इस दौरान चुनाव आयोग में दिये गये शपथपत्र में जया ने अपनी संपत्ति का खुलासा किया। शपथ पत्र के दस्तावेजों के मुताबिक जया और अमिताभ के पास कुल 10.1 अरब रुपये की चल-अचल संपत्ति है। और उन पर 87 करोड़ रुपये से अधिक का कर्ज भी है।

 


बता दें, इसमें जया के नाम 1.98 अरब की और अमिताभ के पास 8.03 अरब रुपए की संपत्ति है। नामांकन के दौरान अमिताभ के पास 1,32,257 रुपए नकद और जया के पास 2,33,973 रुपए की नकदी थी। साथ ही जया बच्चन ने 87,34,62,085 रुपए का कर्ज भी दर्शाया है। तो वहीं, अमिताभ बच्चन के नाम 18,28,20,951 रुपए का कर्ज है। 


अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन के खाते लंदन, फ्रांस, दुबई और पेरिस सहित देश-विदेश के 19 बैंकों में हैं। जया बच्चन के खाते में  6.84 करोड़ रुपए जमा हैं, जिस तरह से महानायक और उनकी पत्नी की संपत्ति का खुलासा हुआ है, उसने सबको चौंका कर रख दिया है।

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: