सोमवार, 30 मार्च 2020 | 12:26 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
कोरोना के चलते लखनऊ में भी लॉकडाउन, 23 मार्च तक सभी दफ्तर बंद          मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने अपने पद से इस्तीफा दिया          जनता कर्फ्यू.रविवार को नहीं चलेगी मेट्रो, DMRC ने जारी की एडवायजरी          उत्तराखंड में 65 साल के अधिक और 10 साल से कम आयु वाले बच्चों से 31 मार्च तक घर पर रहने की अपील           कोरोना वायरस: दिल्ली का चिड़ियाघर 31 मार्च तक बंद          विदेशों में 276 भारतीय कोरोना वायरस से संक्रमित          कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते माता वैष्णो देवी की यात्रा आज से बंद          उत्तराखंड सरकार बड़ा फैसला,पदोन्नति में आरक्षण किया खत्म,कर्मचारी लौटे काम पर          भारत में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 131 हुई,उत्तराखंड व्यक्ति में कोरोना की पुष्टि           आईपीएल पर कोरोना वायरस का साया,अब 15 अप्रैल से शुरू होंगे मैच          ज्योतिरादित्य सिंधिया को भाजपा ने मध्यप्रदेश से राज्यसभा उम्मीदवार घोषित किया          भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया           SBI ने बताया यस बैंक को बचाने का प्लान, कहा- पैसा बिल्कुल सेफ          कोरोना वायरस पर बोले पीएम मोदी- अफवाहों से बचें, जो भी करें अपने डॉक्टर की सलाह पर करें          निर्भया के दोषियों के खिलाफ नया डेथ वारंट जारी, 20 मार्च सुबह 5:30 बजे होगी फांसी          कोरोनवायरस के चलते दिल्ली के सभी सरकारी और निजी प्राइमरी स्कूल कक्षा 5 वीं तक 31 मार्च तक बंद           नशीले पदार्थों की तस्करी पर काबू करने की प्रणाली पर सहमति          भारत और अमेरिका के बीच डिफेंस डील पर मुहर, ट्रेड डील के लिए बातचीत पर सहमति          भारत बना रहा है नेवी के लिए नई हाईटेक क्रूज मिसाइल, जद में होगा पाकिस्‍तान          भारतीयों के स्विस खातों, काले धन के बारे में जानकारी देने से वित्त मंत्रालय ने किया इंकार          पीएम की कांग्रेस को खुली चुनौती,अगर साहस है तो ऐलान करें,पाकिस्तान के सभी नागरिकों को देंगे नागरिकता          नागरिकता संशोधन कानून पर जारी विरोध के बीच पीएम मोदी ने लोगों से बांटने वालों से दूर रहने की अपील की है          भारतीय संसद का ऐतिहासिक फैसला,सांसदों ने सर्वसम्मति से लिया फैसला,कैंटीन में मिलने वाली खाद्य सब्सिडी को छोड़ देंगे           60 साल की उम्र में सेवानिवृत्त करने पर फिलहाल सरकार का कोई विचार नहीं- जितेंद्र सिंह          मोदी सरकार का बड़ा फैसला, दिल्ली की अवैध कॉलोनियां होगी नियमित          पीओके से आए 5300 कश्मीरियों के लिए मोदी सरकार का बड़ा ऐलान, मिलेंगे साढ़े पांच लाख रुपये          पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कबूल किया कि उनका देश कश्मीर मुद्दे का अंतरराष्ट्रीयकरण करने की कोशिशों में नाकाम रहा          संयुक्‍त राष्‍ट्र ने भी माना,जलवायु परिवर्तन से निपटने में अहम है भारत की भूमिका          बैंकों और बीमा कंपनियों में लावारिस पड़े हैं 32,000 करोड़ से भी ज्यादा पैसे, नहीं है कोई दावेदार         
होम | लाइफस्टाइल | ‘रेप डेट ड्रग’ से कैसे हो रही है लड़कियों की जिंदगी बर्बाद ?

‘रेप डेट ड्रग’ से कैसे हो रही है लड़कियों की जिंदगी बर्बाद ?


दिसंबर का महीना शुरू होते ही शातिर और हवसी लोगों का दिमाग भी चलना शुरू हो जाता है और वो निकल पड़ते हैं। अपने शिकार की तलाश में। ये शातिर अपनी हवस पूरी करने का सबसे अच्छा महीना दिसंबर के महीने को मानते हैं। क्योंकि ये एक ऐसा महीना होता है। जिसमें सबसे ज्यादा रेव पार्टियां होती हैं और इन रेव पर्टियों में होता है। हवस का नंगा नाच।

आपको बता दें रेव पार्टियां अकसर अमीर और पावर फुल लोग ही करते हैं और वो अपनी इन शौर-शराबा और नशे में डूबी पार्टियों में एक ऐसे शिकार की फिराक में रहते हैं। जो उनकी की वासना को पूरा कर सके इन शिकारियों का का शिकर अकसर वो लड़कियां और औरते बनती है। जो जिन्हें पार्टियों का बेदह शोक होता है।

अगर आप भी लेट नाईट पार्टियों के शौक रखती हैं। तो ये खबर आपके लिये है और अपको बेदह सावधान होने की जरूरत हैं। क्योंकि आपकी ये लत कब आपकी सबसे बड़ी भूल बन जायेगी। आपको पता भी नहीं चलेगा।

आपको बता दें मेट्रो सीटी और बड़ी पार्टियों में अकसर लड़कियों का ड्रिंक करना बेदह साधारण सी बात मानी जाती हैं। लेकिन उनके लिये ये ड्रिंक कब शाप बन जाती हैं। उसका उन्हे पता ही नही चलता।

बिना किसी रंग, स्वाद और गंध की रेप डेट ड्रग के नाम से बदनाम इस दवा की चपेट में आकर रेव पार्टियों में जाने वाली लड़कियाँ अपना सब कुछ गँवा सकती हैं। ये ड्रग अकसर दूध, चाय, पानी और शराब के साथ मिलाकर दी जाती है। इसके गले से नीचे उतरते ही। लड़की इतनी मदहोश हो जाती है कि उसे पता ही नहीं चलता कि उसके जिस्म के साथ 7-8 घंटों तक क्या हुआ।

इस दवा की एक और ये खासियत ये है कि इसके शरीर में जाते ही.. याददाश्त खत्म हो जाती है और लड़की को कुछ भी याद नहीं रहता है और लड़कियों को यह खुशफहमी होती रहती है कि वे डेट पर हैं आपको बता दें अल्कोहल में मिला देने पर ये ड्रग और भी तेज़ हो जाती है। यह लड़कियों में सेक्स की इच्छा इतनी बढ़ा देती है कि वो बिना कुछ सोचे समझे किसी के भी साथ सेक्स करने के लिये तैयार हो जाती हैं।

 इस ड्रग को जी एच बी के नाम से जाने जाता है। ये बहुत ही आसानी से लिक्विड और पाउडर दोनों रूप में  मार्केट में मिल जाती है। इस नशीली दवा का असर खून में एक दिन और यूरिन में दो दिन तक ही रहता है। साथ ही अगर बाद में जांच  की जाये तो इस ड्रग के बारे में कुछ भी पता नहीं लगाया जा सकता है। इसकी शिकार लड़कियां भविष्य में मां बनने की क्षमता तक खो सकती हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि लड़कियां ही नहीं, इस दवा के शिकार लड़के भी हो सकते हैं। समलैंगिकता के बढ़ते प्रचलन के चलते यह दवा लड़कों पर भी खासकर, ग्लैमर की दुनिया में आजमायी जाती है। अय्याश किस्म के आदमी इसका खूब फायदा उठाने लगे हैं। 

इस दवाई का शिकार बाली उम्र लड़कियां अकसर होती हैं। जिसकी वजह से वो किसी से कुछ कह भी नहीं पाती हैं। इसलिए हम हर माता-पिता से कहना चाहेंगे कि अपनी जवान होती लड़कियों को यह सब बताकर उन्हें सावधान रहने को कहें साथ ही किसी पर भी आंखे मूंद कर विश्वास न करें। फिर चाहे वो आपका कितना भी क्लोज़ फ्रैंड ही क्यों न हो।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: