शुक्रवार, 19 अप्रैल 2024 | 08:09 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | क्राइम | पुलिस ने उत्तराखण्ड के मिस्टर इंडिया को दबोचा, होटलों में ऐश करने के बाद कई बार ‘लापता’

पुलिस ने उत्तराखण्ड के मिस्टर इंडिया को दबोचा, होटलों में ऐश करने के बाद कई बार ‘लापता’


पुलिस ने उस मिस्टर इंडिया को दबोच लिया है, जो होटलों में ऐश करने के बाद कई बार लापता हो चुका है। अपने नवाबी शौक पूरे करने के लिए इस युवक ने कई राज्यों में होटल को जमकर चूना लगाया। होटल में फ्री रहने-खाने के लिए दमदार प्लान बनाया था। लेकिन, युवक की सारी पोल पट्टी खुल गई। जी हां, यह मामला उत्तराखंड के ऋषिकेश में सामने आया है।  

पुलिस जांच में यह बात सामने आ रही है कि युवक ने उत्तराखंड, यूपी सहित कई राज्यों में होटल संचालकों को लाखों रुपयों का चूना लगया है। केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की थी।  एक के बाद एक कड़ी को जोड़ते हुए पुलिस ने आरोपी युवक को नोएडा, यूपी से गिरफ्तार कर लिया है।  

होटल में महंगा कमरा बुक कर शाही खाना खाने के बाद बिल देने के नाम पर एक युवक अक्सर फरार हो जाता था। पहले युवक ने ऐसा ही लक्ष्मणझूला थाना क्षेत्र के एक होटल में किया। करीब 51 हजार रूपए का बिल दिए बगैर ही वह होटल स्टाफ का चकमा देकर निकल गया। तपोवन एक होटल में भी युवक ने 58 ह एटीएम से रकम निकालने का झांसा देकर फरार हो गया। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को दो महीने बाद गिरफ्तार किया है। मुनिकीरेती प्रभारी निरीक्षक राजेश शाह के मुताबिक दिनेश पुत्र राकेश कुमार निवासी वीरभद्र, देहरादून ने शिकायत देकर 58 हजार रूपए का होटल का बिल नहीं देने को लेकर इंद्रनिल पुत्र रणजीत भट‌्टाचार्य निवासी पांडव नगर, पूर्वी दिल्ली के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए लगातार लोकेशन बदल रहा था। पुलिस ने शुक्रवार को उसे नोएडा में सेक्टर-19 में बमुश्किल गिरफ्तार कर लिया। बताया कि आरोपी सिर्फ लक्ष्मणझूला थाना क्षेत्र ही नहीं, बल्कि कई राज्यों में इसी तरह से होटल में ठगी कर चुका है। न्यायालय में पेशी के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है। 

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि एसएसपी नवनीत भुल्लर के निर्देश पर पुलिस फरार आरोपियों की धरपकड़ को अभियान चला रही है। इसी क्रम में यह गिरफ्तारी की गई है। इससे पहले भी कई आरोपियों की धरपकड़ उन्हें जेल भेजा जा चुका है।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: