बृहस्पतिवार, 6 अक्टूबर 2022 | 07:53 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | देश | आज पीएम मोदी का जन्मदिन, आप ऐसे दे सकते हैं बधाई

आज पीएम मोदी का जन्मदिन, आप ऐसे दे सकते हैं बधाई


आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन है। पूरा देश आज उनको बधाई दे रहा है।अगर आप भी उनको बधाई देना चाहते हैं तो बधाई संदेश भेज सकते हैं। संदेश उन तक पहुंचेगा. इसका तरीका भी बेहद आसान है. 
दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर इस साल नमो ऐप का एक नया मॉड्यूल लॉन्च किया जा रहा है, जिसे ‘सेवा का उपहार’ नाम दिया गया है. पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को मनाने का ये अनूठा तरीका निकला गया है. इसके तहत देश का कोई भी नागरिक, समाज के किसी भी क्षेत्र में सेवा का संकल्प लेकर, उसका वीडियो बनाकर नमो ऐप में अपलोड कर सीधे पीएम से जुड़ सकता है.
पहली बार नमो एप के जरिये सेवा के संकल्‍प और बधाई संदेश का वीडियो बनाकर और फोटो के जरिये पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई दे सकते हैं. इसके लिए उसे दवीडियो मैसेज या फोटो बनाकर नमो एप में अपलोड करना होगा. नमो एप के जरिये लोगों का मैसेज सीधे पीएम नरेंद्र मोदी तक पहुंचेगा. इसके लिए लोग स्‍वयं मैसेज, घर में पूरे परिवार के साथ मिलकर मैसेज, अपने शहर या गांव के बूथ पर बैठकर सामूहिक मैसेज बनाकर नमो एप पर अपलोड किया जा सकता है.
पीएम नरेंद्र मोदी की अनूठी बातों की जानकारी लेकर उन पर छोटा वीडियो बनाकर भी नमो एप में अपलोड किया जा सकता है. इससे खुद को और दूसरों  भी पीएम के जीवन के पहलुओं की जानकारी मिल पायेगी. 

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: