बृहस्पतिवार, 29 फ़रवरी 2024 | 06:19 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | उत्तराखंड | हल्द्वानी में गोली लगने से पांच लोगों की मौत की पुष्टि, पुलिस ने ऐसे की शिनाख्त

हल्द्वानी में गोली लगने से पांच लोगों की मौत की पुष्टि, पुलिस ने ऐसे की शिनाख्त


 

हल्द्वानी-  शहर में हुई हिंसा में गोली लगने से मरने वालों के पांच शवों की पहचान हो चुकी है। मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में इन शवों का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने इनके शव परिजनों को सौंप दिए हैं। एक युवक की मौत बरेली ले जाते समय होने की बात सामने आई है। हालांकि प्रशासन ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

शुक्रवार को एक शव इंदिरानगर रेलवे फाटक पर मिलने की सूचना मिली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सुशीला तिवारी अस्पताल ले गईजहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इसे मोर्चरी भेज दिया। इसके बाद मोर्चरी में शव के कपड़ों के जेब में मिले आधार कार्ड से इसकी पहचान प्रकाश कुमार (24) पुत्र श्यामदेव निवासी शहना गांव बाजपुर के रूप में हुई है।


उधर शुक्रवार का मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में पांच शवों के पोस्टमार्टम हुए। मजिस्ट्रेट ने इसकी वीडियो रिकॉर्डिंग भी की। पोस्टमार्टम से पहले इन शवों का एक्सरे किया गया। सूत्रों के अनुसार सभी की गोली लगने से मौत हुई है। पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिए हैं। 

सवाल उठ रहे हैं कि पुलिस ने बनभूलपुरा थाने से लेकर मलिक के बगीचे के बीच ही गोली चलाई। ऐसे में एक शव इंद्रानगर गौला गेट रेलवे फाटक के पास मिला। इससे सवाल ये उठ रहे हैं कि यहां कैसे शव आया। किसी ने मारकर इसे कहीं यहां तो नहीं फेंका है। पुलिस इसकी जांच कर रही है। सूत्रों की मानें तो डीएम वंदना ने भी इसका संज्ञान लिया है। उन्होंने सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह से पूछा है कि कहां-कहां से ये शव मिले हैं।

गोली लगने से इन लोगों की हुई है मौत 

फईम (26) मो. नासिर निवासी गांधीनगर
शहनवाज (22) पुत्र शफीक अहमद निवासी आजाद नगर
अनस (19) पुत्र नाहिद निवासी गफूरबस्ती
जाहिद (45) पुत्र नूर मोहम्मद निवासी गफूरबस्ती
प्रकाश कुमार (24) पुत्र श्यामदेव निवासी शहना गांव बाजपुर



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: