शुक्रवार, 19 अप्रैल 2024 | 07:56 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | उत्तराखंड | वन विभाग के शूटरों ने गुलदार को किया ढेर, 8 लोगों पर कर चुका था हमला

वन विभाग के शूटरों ने गुलदार को किया ढेर, 8 लोगों पर कर चुका था हमला


श्रीनगर के कीर्तिनगर ब्लॉक में पांच लोगों को जख्मी करने के बाद से ही क्षेत्र में गुलदार की दहशत बनी हुई थी। वन विभाग की 15 से 20 लोगों की टीम क्षेत्र में गुलदार को ट्रेंक्यूलाइड करने को गश्त कर रही थी। गुरुवार रात को एक बार गुलदार ने वन विभाग की टीम पर हमला करने की कोशिश भी की। जिसके बाद वन विभाग की टीम ने ड्रोन की मदद से गुलदार की चहमकदमी पर नजर रखनी शुरू की।
गुलदार की गतिविधियां मलेथा के पास रेलवे डंपिग जोन के समीप दिखने के बाद वन विभाग के शूटरों ने गुलदार को ढेर किया। क्षेत्रीय विधायक विनोद कंडारी ने वन विभाग की टीम को गुलदार को ढेर करने पर 11 हजार रूपये की नकद राशि से सम्मानित किया। इस मौके पर उन्होंने वन विभाग और स्थानीय प्रशासन की टीम को बधाई दी।
मौके पर एसडीएम कीर्तिनगर सोनिया पंत भी मौजूद थी। बीते गुरूवार को सबसे पहले मल्ला नैथाणा में सुबह 12 बजे के करीब घास लेने गयी तीन महिलाओं पर गुलदार ने हमला किया। उसके बाद शाम साढ़े चार बजे डांग कड़ाकोट ढुंढेश्वर महादेव मंदिर की माई बसंत गिरी पर गुलदार ने हमला कर जख्मी किया। गुलदार ने पैण्डुला गांव में शाम छह बजे गौशाला जा रही एक महिला को घायल किया।

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: