रविवार, 23 फ़रवरी 2020 | 12:26 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
भारत बना रहा है नेवी के लिए नई हाईटेक क्रूज मिसाइल, जद में होगा पाकिस्‍तान          भारतीयों के स्विस खातों, काले धन के बारे में जानकारी देने से वित्त मंत्रालय ने किया इंकार          पीएम की कांग्रेस को खुली चुनौती,अगर साहस है तो ऐलान करें,पाकिस्तान के सभी नागरिकों को देंगे नागरिकता          नागरिकता संशोधन कानून पर जारी विरोध के बीच पीएम मोदी ने लोगों से बांटने वालों से दूर रहने की अपील की है          भारतीय संसद का ऐतिहासिक फैसला,सांसदों ने सर्वसम्मति से लिया फैसला,कैंटीन में मिलने वाली खाद्य सब्सिडी को छोड़ देंगे           60 साल की उम्र में सेवानिवृत्त करने पर फिलहाल सरकार का कोई विचार नहीं- जितेंद्र सिंह          मोदी सरकार का बड़ा फैसला, दिल्ली की अवैध कॉलोनियां होगी नियमित          पीओके से आए 5300 कश्मीरियों के लिए मोदी सरकार का बड़ा ऐलान, मिलेंगे साढ़े पांच लाख रुपये          पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कबूल किया कि उनका देश कश्मीर मुद्दे का अंतरराष्ट्रीयकरण करने की कोशिशों में नाकाम रहा          संयुक्‍त राष्‍ट्र ने भी माना,जलवायु परिवर्तन से निपटने में अहम है भारत की भूमिका          बैंकों और बीमा कंपनियों में लावारिस पड़े हैं 32,000 करोड़ से भी ज्यादा पैसे, नहीं है कोई दावेदार         
होम | उत्तराखंड | बेसहारा परिवारों का सहारा बना हंस फाउंडेशन,कंडकड़ाती ठंड में बांट रहे है कंबल और स्वेटर

बेसहारा परिवारों का सहारा बना हंस फाउंडेशन,कंडकड़ाती ठंड में बांट रहे है कंबल और स्वेटर


उत्तराखंड में पिछले कई दिनों से लगातार हो रही बारिश और बर्फबारी से ग्रामीण क्षेत्रों में जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। जिसके चलते लोगों का अपने घरों से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। इस समय पूरा उत्तराखंड शीतलहर की चपेट में है। पहाड़ी क्षेत्रों में निरंतर हो रही बारिश और बर्फबारी ने लोगों के जन-जीवन को अस्त-व्यस्त कर दिया है।

ऐसे में जिन लोगों को सबसे ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वह है बेसराहा और गरीब लोगों,जिनके पास रहने के लिए न तो ठीक से छत हैं और ना ही इस कड़कड़ाती ठंड से बचने के लिए कोई दूसरा साधन। ऐसे समय में हंस फाउंडेशन इन लोगों के लिए वरदान बनकर आया है। जो माताश्री मंगला जी एवं श्री भोले जी महाराज के आशीर्वाद से इन गरीब-बेसहारा लोगों को कंबल और स्वेटर प्रदान कर रहा है। ताकि इस कड़कड़ाती ठंड से इन लोगों को बचाया जा सके।

आपको बता दें कि पिछले कई दिनों से उत्तराखंड के अलग-अलग क्षेत्रों में हंस फाउंडेशन के तत्ववाधान में माताश्री मंगला जी एवं श्री भोले जी महाराज जी के आशीर्वाद से पौड़ी,डोइवाला,नीलकंठ,देहरादून,सुरकंडा,यमकेश्वर, कांवली, द्रोणपूरी, गांधी ग्राम, प्रेमनगर और उत्तराखंड के तमाम पहाड़ी क्षेत्रों में बेघर और गरीब लोगों को कड़कड़ाती ठंड से बचने के लिए कंबल और स्वेटर वितरीत किए जा रहे है।

नीलकंठ और यमकेश्वर में हंस फाउंडेशन द्वारा आयोजित कंबल वितरण शिविर में पहुंची यमकेश्वर की विधायक ऋतु खंडूरी ने कहा कि यह हम सब के लिए सौभाग्य की बात हैं कि माताश्री मंगला जी एवं श्री भोले जी महाराज जी हमेशा देश के जरूरतमंद और गरीब लोगों के साथ खड़े रहते है। आज इसी की यह एक महत्वपूर्ण पहल हैं कि माताश्री मंगला जी एवं श्री भोले जी महाराज जी के आशीर्वाद से इस कंपकपाने वाली ठंड से बचने के लिए गरीब और बेसहारा लोगों को कंबल और स्वेटर भेंट किए जा रहे है। इसके लिए हम हंस फाउंडेशन का कोटि-कोटि आभार प्रकट करते है।

इस अवसर कंबल और स्वेटर प्राप्त करने वाले हजारों बेसहारा और गरीब लोगों ने

माताश्री मंगला जी एवं श्री भोले जी महाराज जी का कोटि-कोटि आभार व्यक्त किया है।

 

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: