रविवार, 23 फ़रवरी 2020 | 01:35 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
भारत बना रहा है नेवी के लिए नई हाईटेक क्रूज मिसाइल, जद में होगा पाकिस्‍तान          भारतीयों के स्विस खातों, काले धन के बारे में जानकारी देने से वित्त मंत्रालय ने किया इंकार          पीएम की कांग्रेस को खुली चुनौती,अगर साहस है तो ऐलान करें,पाकिस्तान के सभी नागरिकों को देंगे नागरिकता          नागरिकता संशोधन कानून पर जारी विरोध के बीच पीएम मोदी ने लोगों से बांटने वालों से दूर रहने की अपील की है          भारतीय संसद का ऐतिहासिक फैसला,सांसदों ने सर्वसम्मति से लिया फैसला,कैंटीन में मिलने वाली खाद्य सब्सिडी को छोड़ देंगे           60 साल की उम्र में सेवानिवृत्त करने पर फिलहाल सरकार का कोई विचार नहीं- जितेंद्र सिंह          मोदी सरकार का बड़ा फैसला, दिल्ली की अवैध कॉलोनियां होगी नियमित          पीओके से आए 5300 कश्मीरियों के लिए मोदी सरकार का बड़ा ऐलान, मिलेंगे साढ़े पांच लाख रुपये          पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कबूल किया कि उनका देश कश्मीर मुद्दे का अंतरराष्ट्रीयकरण करने की कोशिशों में नाकाम रहा          संयुक्‍त राष्‍ट्र ने भी माना,जलवायु परिवर्तन से निपटने में अहम है भारत की भूमिका          बैंकों और बीमा कंपनियों में लावारिस पड़े हैं 32,000 करोड़ से भी ज्यादा पैसे, नहीं है कोई दावेदार         
होम | खेल | धाविका गरिमा बनीं हिमालयी सुपरवूमेन की ब्रांड एंबेसडर

धाविका गरिमा बनीं हिमालयी सुपरवूमेन की ब्रांड एंबेसडर


 उत्तराखंड की धाविका गरिमा जोशी को प्रख्यात सिने अभिनेता मिलिंद सोमन ने हिमालयी सुपरवूमेन 10 किमी दौड़ का एंबेसडर (मैस्कॉट) नियुक्त किया है। बता दें कि मिलिंद महिला सशक्तीकरण को लेकर तमाम तरह की गतिविधियों का आयोजन करते हैं।

घायल धाविका के पिता पूरन चंद्र जोशी ने बताया कि गरिमा ने फोन पर उन्हें एंबेसडर बनने की सूचना दी है। इससे उनके गांव छतगुल्ला में हर्ष की लहर दौड़ गई। फोन पर घायल धाविका गरिमा जोशी ने बताया कि उन्हें हिमालयी सुपर वूमेन 10 किमी दौड़ के लिए मैस्कॉट चुना गया है। सिने अभिनेता मिलिंद ने सुपर पॉवर वाली महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए एक सराहनीय प्रयास किया है।

इससे हिमालयी क्षेत्र की महिलाओं को और सशक्त होने का अवसर मिलेगा। यह दौड़ 15 मार्च 2020 को होगी। एंबेसडर बनने के बाद भी वह महिला सशक्तीकरण के क्षेत्र में काम करने का प्रयास करेंगी। इधर, ग्राम प्रधान प्रेमा जोशी, जिला पंचायत सदस्य अंजू जोशी ने उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।वर्तमान में गरिमा हरियाणा की व्हील चेयर वालीबॉल की कप्तान हैं।

 

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: