बुधवार, 23 जून 2021 | 10:15 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
पंजाब चुनावों से पहले कांग्रेस में छिड़ी जंग          संवैधानिक संकट का राग अलाप रही कांग्रेस डरी हुई है-मदन कौशिक          उत्तराखंड में कोरोना कर्फ्यू के लिए दिशा-निर्देश जारी          उत्तराखंड में जल्द दूर होंगी सेवानिवृत्त राजकीय पेंशन संबंधी विसंगतियां          उत्तराखंड के पवन दीप राजन बाहर होने से बचे, इंडियन आइडल शो पर फूटा लोगों का गुस्सा          सचिन तेंदुलकर बने सदी के सबसे तेज बल्लेबाज          अमेरिका के राष्ट्रपति को पीछे छोड़ नंबर वन बने पीएम मोदी          तीरथ सरकार के 100 दिन,सीएम ने कहा हम केाविड की तीसरी लहर के लिए पूरी तरह से तैयार          उत्तराखंड में शुरू नहीं हो सकेगी चार धाम यात्रा          12वीं के छात्रों की मार्गिंक को लेकर आज सुप्रीम कोर्ट में सरकार की ओर से फॉर्मूला रख दिया है          मुख्यमंत्री तीरथ रावत ने दिल्ली में कई केंद्रीय मंत्रियों से की भेंट          राम जन्मभूमि खरीद में नहीं हुआ कोई घोटाला          न्यूजीलैंड का मैच विराट के लिए बनेगा सबसे बड़ी चुनौती         
होम | क्राइम | जहरीली शराब पीने से 5 की मौत कई लोगों की हालत गंभीर

जहरीली शराब पीने से 5 की मौत कई लोगों की हालत गंभीर


यूपी के बुलंदशहर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आयी है। जहां पर 5 लोगों की जहरीली शराब पीने से मौत हो गई है और कई लोगों की गंभीर हालत बताई जा रही है। आपको बता दें, बुधवार शाम गांव के करीब एक दर्जन लोगों ने शराब खरीद कर पी ली। इसके बाद रात से ही सभी की हालत बिगड़नी शुरू हो गई। इनमें से पांच ग्रामीणों की मौत हो गई जबकि सात की हालत नाजुक बनी हुई है।

 

इन सभी ने गांव में ही बिक रही शराब खरीदी थी। बुलंदशहर के डीएम व एसएसपी मौके पर हैं। एसएसपी ने चौकी प्रभारी सहित तीन को निलंबित कर दिया है। पांच की मौत के बाद पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है जबकि उन सात को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। अभी शराब बेचने वाला कोई भी पकड़ में नहीं आया है। योगी सरकार की तरफ से इस मामले को काफी गंभीरता से लिया जा रहा है। जिन परिवार में मौत ही है। उनमे शोक छाया हुआ है। यूपी पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जांच के बाद ही आरोपियों की पकड़ की जायेगी। योगी सरकरा ने आरोपियो के खिलाफ सख्त कदम उठाने के आदेश दिये हैं।

 

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: