रविवार, 22 सितंबर 2019 | 01:52 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
सेंसेक्स के इतिहास में अब तक की सबसे बड़ी तेजी, 1 दिन में ही निवेशकों को 7 लाख करोड़ रुपए का फायदा          इंतजार खत्म- वायुसेना को मिला पहला राफेल फाइटर जेट, दिया गया नए वायुसेना प्रमुख का नाम          जीएसटी काउंसिल की बैठक: ऑटो सेक्टर को नहीं मिली राहत, होटल कमरों पर कम हुई टैक्स दर          संयुक्‍त राष्‍ट्र ने भी माना,जलवायु परिवर्तन से निपटने में अहम है भारत की भूमिका          मौत का एक्सप्रेस वे बना यमुना एक्सप्रेस वे, इस साल हादसों में गई 154 लोगों की जान          महाराष्ट्र, हरियाणा में 21 अक्टूबर को होगा विधानसभा चुनाव, 24 को आएंगे नतीजे          बैंकों और बीमा कंपनियों में लावारिस पड़े हैं 32,000 करोड़ से भी ज्यादा पैसे, नहीं है कोई दावेदार         
होम | क्राइम | जहरीली चाय पीने से एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत

जहरीली चाय पीने से एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत


अब तक आपने जहरीली शराब से मौत होनें का मामला सुना होगा, लेकिन अब जहरीली चाय पीने से चार लोगों की मौत हो गई है। यह घटना बिहार के मुजफ्फरपुर की है जहां पर एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हुई है। वहीं जहरीली चाय पीने के बाद एक बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है उसे पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उसका इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस के अनुसार मौत की वजह थाइमेट नाम के कीटनाशक के प्रयोग से हुई है। बता दे, खेती में प्रयोग करने के लिए थाइमेट एक जहरीली दवा होती है जो बिलकुल चायपत्ती की तरह ही दिखती है. कई बार इसका इस्तेमाल ही गलती से चायपत्ती की तरह किया गया है।

 


आपको बता दें, कि पुलिस के अनुसार मृतकों में पति-पत्नी और उनके दो बच्चे शामिल है वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मृतक के घर से कुछ सैंपल भी लिए है जिन्हें जांच के लिए भेजा जा चुका है और अब सैंपल की जांच के बाद स्थिति पूरी तरह से साफ हो जाएगी।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: