सोमवार, 15 जुलाई 2024 | 03:59 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | उत्तराखंड | पांच बेटों की शहादत से दहला उत्तराखण्ड, पार्थिव शरीर पहुंचे तो सीएम धामी ने दी श्रद्धांजलि

पांच बेटों की शहादत से दहला उत्तराखण्ड, पार्थिव शरीर पहुंचे तो सीएम धामी ने दी श्रद्धांजलि


देहरादून- जम्मू कश्मीर के कठुआ में सोमवार को आतंकी हमले में शहीद पांच जवानों के पार्थिव शरीर मंगलवार शाम उत्तराखंड पहुंचे। बेटों की शहादत से उत्तराखंड में शोक की लहर है। पांचों जवानों के पार्थिव शरीर मंगलवार की शाम को देहरादून के जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंच गए। एयरपोर्ट पर पांचों शहीदों को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। इस दौरान सीएम पुष्कर सिंह धामी और सेना के अधिकारियों ने शहीदों के पार्थिव शरीर पर पुष्प चक्रवर्ती और श्रद्धांजलि दी। इसके बाद सेना के वाहनों से जवानों के पार्थिव शरीर उनके घर भेजे गया।

इस दौरान पूर्व सीएम और सांसद त्रिवेंद्र सिंह रावतकैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवालकैबिनेट मंत्री गणेश जोशीविधायक बृजभूषण गैरोलाडीएम और एसएसपी ने श्रद्धांजलि दी। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि आतंकी हमले में हमारे पांच जवानों का शहीद होना अत्यंत पीड़ा का क्षण हैक्योंकि हमने भाई और बेटे खोए हैं। हमारे जांबाजों ने सैन्य परंपरा का पालन करते हुए मां भारती के चरणों में अपना सर्वस्व न्यौछावर किया है।
विदित हो कि जम्मू कश्मीर के कठुआ में सोमवार को हुए आतंकी हमले में उत्तराखंड के पांच जवानों ने अपना सर्वोच्च बलिदान दिया है। शहीद होने वाले जवानों में कीर्ति नगर ब्लॉक के थातीडगर निवासी राइफलमैन आदर्श नेगीरुद्रप्रयाग निवासी नायक सूबेदार आनंद सिंहलैंसडाउन निवासी हवलदार कमल सिंहटिहरी गढ़वाल निवासी नायक विनोद सिंह और रेखा निवासी राइफलमैन अनुज नेगी शहीद हुए हैं।

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: