सोमवार, 23 सितंबर 2019 | 09:26 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
सेंसेक्स के इतिहास में अब तक की सबसे बड़ी तेजी, 1 दिन में ही निवेशकों को 7 लाख करोड़ रुपए का फायदा          इंतजार खत्म- वायुसेना को मिला पहला राफेल फाइटर जेट, दिया गया नए वायुसेना प्रमुख का नाम          जीएसटी काउंसिल की बैठक: ऑटो सेक्टर को नहीं मिली राहत, होटल कमरों पर कम हुई टैक्स दर          संयुक्‍त राष्‍ट्र ने भी माना,जलवायु परिवर्तन से निपटने में अहम है भारत की भूमिका          मौत का एक्सप्रेस वे बना यमुना एक्सप्रेस वे, इस साल हादसों में गई 154 लोगों की जान          महाराष्ट्र, हरियाणा में 21 अक्टूबर को होगा विधानसभा चुनाव, 24 को आएंगे नतीजे          बैंकों और बीमा कंपनियों में लावारिस पड़े हैं 32,000 करोड़ से भी ज्यादा पैसे, नहीं है कोई दावेदार         
होम | देश | दिल्ली के एम्स अस्पताल में भीषण आग, दमकल की 35 गाड़ियां आग बुझाने में जुटीं

दिल्ली के एम्स अस्पताल में भीषण आग, दमकल की 35 गाड़ियां आग बुझाने में जुटीं


देश के प्रतिष्ठित अस्पताल और मेडिकल कॉलेज एम्स की टीचिंग ब्लॉक में आग लगने की खबर है। चार मंजिल की इस बिल्डिंग में आग लगते ही पूरे ब्लॉक को खाली करा लिया गया। फिलहाल दमकल की 40 गाड़ियां  आग पर काबू पाने में जुटी हैं। आपको बता दें कि इस अस्पताल में रोजाना हजारों की तदाद में मरीज इलाज के लिए पहुंचते हैं। 

बताया जाता है कि आग चपेट में टीचिंग ब्लॉक की पहली और दूसरी मंजिल आ गई। आग लगते ही इस पूरे ब्लॉक को खाली करा लिया गया है। एम्स परिसर से धुएं का गुबार उठ रहा है। आग लगते ही पूरे परिसर की बिजली काट दी गई है,फिलहाल इमरजेंसी लैब को बंद कर दिया गया है। 

 दिल्ली के चीफ फायर ऑफिसर ने जानकारी दी है कि अभी तक इस आग से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। बताया जाता है कि बिल्डिंग के टीचिंग ब्लॉक में लेबोरेट्री है, और शनिवार की वजह से वहां स्टाफ कम होते हैं।

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: