बुधवार, 23 जून 2021 | 10:08 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
पंजाब चुनावों से पहले कांग्रेस में छिड़ी जंग          संवैधानिक संकट का राग अलाप रही कांग्रेस डरी हुई है-मदन कौशिक          उत्तराखंड में कोरोना कर्फ्यू के लिए दिशा-निर्देश जारी          उत्तराखंड में जल्द दूर होंगी सेवानिवृत्त राजकीय पेंशन संबंधी विसंगतियां          उत्तराखंड के पवन दीप राजन बाहर होने से बचे, इंडियन आइडल शो पर फूटा लोगों का गुस्सा          सचिन तेंदुलकर बने सदी के सबसे तेज बल्लेबाज          अमेरिका के राष्ट्रपति को पीछे छोड़ नंबर वन बने पीएम मोदी          तीरथ सरकार के 100 दिन,सीएम ने कहा हम केाविड की तीसरी लहर के लिए पूरी तरह से तैयार          उत्तराखंड में शुरू नहीं हो सकेगी चार धाम यात्रा          12वीं के छात्रों की मार्गिंक को लेकर आज सुप्रीम कोर्ट में सरकार की ओर से फॉर्मूला रख दिया है          मुख्यमंत्री तीरथ रावत ने दिल्ली में कई केंद्रीय मंत्रियों से की भेंट          राम जन्मभूमि खरीद में नहीं हुआ कोई घोटाला          न्यूजीलैंड का मैच विराट के लिए बनेगा सबसे बड़ी चुनौती         
होम | देश | कटड़ा माता वैष्णो देवी के परिसर में लगी भीषण आग,बचाव कार्य जारी

कटड़ा माता वैष्णो देवी के परिसर में लगी भीषण आग,बचाव कार्य जारी


कटड़ा स्थित माता वैष्णो देवी के परिसर में भीषण आग लगने की सूचना मिल रही है। आग कालिका भवन के पास काउंटर नंबर दो के नजदीक लगी हुई है। जिसे बुझाने के लिए लगातार बचाव कार्य  जारी है। बताया जा रहा है कि जहां आग लगी है उस स्थान से प्राकृतिक गुफा की दूरी लगभग 100 मीटर है। आग लगने से अभी तक किसी जनहानि की खबर नहीं है।
आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रही है। जो वीआईपी गेट के पास है। आग इतनी तेज हैं कि जिसने देखते ही देखते आग उग्र रूप धारण कर लिया। आग लगने की सूचना मिलते ही माता वैष्णो देवी परिसर में मौजूद कर्मियों ने बचाव कार्य शुरू करने के साथ ही श्राइन बोर्ड के अधिकारियों को इसकी सूचना दी। जिसके बाद बोर्ड के फायर विंग के जवान मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने में जुट गए हैं।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: