शुक्रवार, 19 अप्रैल 2024 | 09:25 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | देश | मुंबई की एक्ट्रेस से परेशान पूरे परिवार ने ज़हर खा लिया, वीडियो बनाकर रखी बात

मुंबई की एक्ट्रेस से परेशान पूरे परिवार ने ज़हर खा लिया, वीडियो बनाकर रखी बात


kउज्जैन के एक परिवार के एक पुरुष और दो महिलाओं ने वीडियो बनाकर ज़हर खा लिया। उज्जैन के रहने वाले इस परिवार के पुरुष ने अपनी मां और बीवी के साथ टेबल पर ज़हर रखा और जो कुछ भी कहा, वो किसी के भी रोंगटे खड़े कर सकता है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि तीनों ने ज़हर की पुड़िया निगल ली और पानी पी लिया। वीडियो में पुरुष का कहना है कि मुंबई की एक्ट्रेस ने उनके परिवार का जीना मुश्किल कर दिया है, इसलिए वे सभी जान दे रहे हैं।

मध्यप्रदेश के उज्जैन में एक परिवार के जहर खाने का वीडियो सामने आया है। दो महिलाएं और एक पुरुष ने मुंबई की एक कथित अभिनेत्री से परेशान होने का कारण बताते हुए जहर खा लिया। तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर युवती भी सामने आई है और उसने शोषण का आरोप लगाया है। साथ ही पांच महीने की गर्भवती करने की बात कही है। 



बता दें कि जो वीडियो सामने आया है वो उज्जैन के लोहे के पुल इलाके में रहने वाले आशी खान का है। उसके साथ में उसकी मां परवीन और पत्नी इंशा खान ने भी जहर खाया है। इनका कहना है कि मुंबई में रहकर अपने आपको अभिनेत्री बताने वाली एक युवती उन्हें लगातार परेशान कर रही है। इस कथित अभिनेत्री ने पहले भी मुंबई और उसके बाद उज्जैन के महाकाल थाने में आशी खान के खिलाफ धारा 376 मे प्रकरण दर्ज करवाया था। दोनों ही बार इस अभिनेत्री ने जमानत के नाम पर हमसे लाखों रुपये वसूले थे, यह अब और रुपया चाहती है। इससे परेशान होकर ही हमने जहर खाया था। जहर खाने के बाद तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, सभी की हालत नाजुक बनी हुई है।  

इधर जिस एक्ट्रेस युवती पर आरोप लग रहे हैं, वह भी सामने आई है। उसने मीडिया के सामने कहा है कि आशी खान और उसके परिवार के लोग मुझ पर झूठा आरोप लगा रहे हैं, और मुझे मारने का प्रयास कर रहे हैं। जबकि मुंबई और उज्जैन दोनो ही प्रकरणों मे आशी खान की जमानत मैंने ही करवाई है, क्योंकि मैं आशी से बहुत प्यार करती हूं और इसके बच्चे की मां बनने वाली हूं। मुझे यह नहीं पता था कि आशी पहले से शादीशुदा है मैं तो सिर्फ उसी के साथ रहना चाहती हूं। लेकिन जमानत होने के बाद वह मुकर गया और अब मुझे गलत साबित करने के लिए जहर खाकर झूठा ढोंग कर रहा है। 

बता दें कि जहर खाने वाला आशी खान मुंबई में ओशिवारा (अंधेरी वेस्ट) में रहकर गारमेंट्स का बिजनेस करता है। वहां आरोप लगाने वाली युवती के साथ दो साल लिव इन में रहा।  युवती गुवाहाटी की रहने वाली है। अब शादी नहीं करने पर मामला सामने आया है। उस पर युवती ने अप्रैल 2022 में मुंबई पुलिस में रेप की शिकायत दर्ज कराई थी। कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया था। वहां से जमानत पर छूटने के बाद युवक उज्जैन आ गया था। यहां भी युवती ने उसके खिलाफ मारपीट व अभद्रता का मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। गुरुवार को ही युवक जमानत पर जेल से छूटकर आया था।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: