बुधवार, 23 जून 2021 | 11:50 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
सीएम रावत ने रेल विकास निगम के अधिकारियों से ली ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाईन की जानकारी          हुंडई मोटर इंडिया फाउंडेशन ने उत्तराखंड को प्रदान किए वेंटिलेटर,ऑक्सीमीटर एवं सैनिटाइजर सहित अन्य सामान          सीएम ने दिखाई पांच वातानुकूलित इलेक्ट्रिक बसों को हरी झंडी          इसरो की सेटेलाइट से बच्चें करेंगे ऑन लाइन पढ़ाई          पंजाब चुनावों से पहले कांग्रेस में छिड़ी जंग          उत्तराखंड में कोरोना कर्फ्यू के लिए दिशा-निर्देश जारी          उत्तराखंड में जल्द दूर होंगी सेवानिवृत्त राजकीय पेंशन संबंधी विसंगतियां          सचिन तेंदुलकर बने सदी के सबसे तेज बल्लेबाज          अमेरिका के राष्ट्रपति को पीछे छोड़ नंबर वन बने पीएम मोदी         
होम | दुनिया | बिल्ली कबूतर को मारने से खत्म होगा कोरोना

बिल्ली कबूतर को मारने से खत्म होगा कोरोना


देश के साथ साथ दुनिया  में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। जिसके कारण अब तक लाखो लोगों की जान जा चुकी है। इस बीच दुनिया के सनकी तानशाह किम जोंग उन ने उत्तर कोरिया में कोई एक फरमान जारी किया है। जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे। कोरोनावायरस को देखते हुए दक्षिण कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन ने एक फरमान जारी करते हुए बिल्ली और कबूतरों को मारने का आदेश दिया है उसका कहना है कि नेट खत्म हो जाएगा। जैसे ही ये खबर सोशल मीडिया पर फैली वैसे ही लोगों की प्रतिक्रियाएं आना शुरू हो गई।
दक्षिण कोरिया में कोरोना की रोकथाम के उपायों में एक आदेश आवारा बिल्लियों का सफाया करने और चीन की सीमा से देश में घुसने की कोशिश करने पर किसी भी पक्षी, बिल्ली को गोली मारने का आदेश शामिल है।हाल ही में सीमा के नजदीक हेसन में एक परिवार को दंडित किया गया था और अपने घर में बिल्ली पालने के लिए आइसोलेशन केंद्र में 20 दिनों तक रखा गया था। सीमा के पास शहरों और नगरों में अधिकारी पक्षियों को गोली मारते और बिल्लियों और मालिकों को तलाश करते हुए देखे गए हैं। कोरिया के अधिकारी स्थानीय लोगों पर जानवरों को मारने का भी दबाव डाल रहे हैं। इस तरह जैसे ही ये खबर सामने आई वैसे ही लोगों की प्रतिक्रिया आना शुरू हो गई है। लोग सोशल मीडिया पर जमकर सनकी तानाशाह को  ट्रोल कर  दे रहे हैं।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: