मंगलवार, 24 मई 2022 | 01:56 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
30 जून से शुरू होगी अमरनाथ यात्रा          शंघाई मिले कोरोना का एक दिन में 23,000 से ज्‍यादा नए मामले          रूस ने भारत को दिए एस-400 मिसाइल सिस्टम के पार्ट्स          कर्नाटक हाईकोर्ट का हिजाब विवाद पर बड़ा फैसला,हिजाब इस्लाम का हिस्सा नहीं          सीबीएसई की 10वीं की परीक्षाएं 26 अप्रैल से 24 मई तक, 12वीं की परीक्षाएं 26 अप्रैल से 15 जून तक आयोजित की जाएगी          केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने जारी की टर्म 2 परीक्षा के लिए 10वीं और 12वीं की डेटशीट          आरबीआई ने पेटीएम पेमेंट्स बैंक को नए ग्राहक जोड़ने से रोका, आईटी ऑडिट का भी दिया आदेश          8 मई को खुलेंगे श्री बदरीनाथ धाम के कपाट          कांग्रेस दफ्तरों में होगी सीडीएस जनरल बिपिन सिंह रावत और जनरल जोशी की फोटो         
होम | उत्तराखंड | भाजपा ने डोईवाला सीट से बदला प्रत्याशी,दीप्ति रावत की जगह बृज भूषण गैरोला को बनाया अपना प्रत्याशी

भाजपा ने डोईवाला सीट से बदला प्रत्याशी,दीप्ति रावत की जगह बृज भूषण गैरोला को बनाया अपना प्रत्याशी


उत्तराखंड में कल तक प्रत्याशी बदलने के मुद्दे पर कांग्रेस पर हमलावर रही भाजपा आज खुद उस रास्ते पर चलती हुई दिखाई दे रही है। सूत्रों के हवाले से मिल रही खबरों के अनुसार भाजपा ने जो डोईवाला विधानसभा में दीप्ती रावत के प्रत्याशी घोषित होने के बात से हुई जबरदस्त विरोध के चलते पार्टी बदल दिया है।

बताया जा रहा हैं कि गुरुवार को देर रात बीजेपी की बैठक में फैसला लिया गया हैं कि दीप्ति रावत की जगह बृज भूषण गैरोला डोईवाला विधानसभा से चुनाव मैदान में उतारा जाएगा। जिसके बाद आज बृज भूषण गैरोला नामांकन करेंगे।

आपको बता दें गुरुवार को भाजपा डोईवाला सीट पर दायित्वधारी दीप्ति रावत को मैदान में उतारा था। जिसके बाद से उनके खिलाफ स्थानीय दावेदारों ने मोर्चा खोला हुआ था। जिसे देखते हुए पार्टी आलाकमान पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के करीबी बृज भूषण गैरोला डोईवाला विधानसभा से चुनाव मैदान में उतारा दिया है।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: