बृहस्पतिवार, 29 फ़रवरी 2024 | 06:07 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | क्राइम | अब ज़ोमेटो के डिलीवरी ब्वॉय को कुत्ते ने काटा, लिफ्ट में अचानक झपटा

अब ज़ोमेटो के डिलीवरी ब्वॉय को कुत्ते ने काटा, लिफ्ट में अचानक झपटा


गाजियाबाद और नोएडा में पालतू कुत्ते के हमले का वीडियो वायरल होने के बाद अब महाराष्ट्र के पनवेल से एक वीडियो सामने आया है. पनवेल में  एक पालतू जर्मन शेफर्ड ने घर पर खाने की डिलीवरी करने आए व्यक्ति पर हमला कर दिया। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जोमैटो के डिलीवरी बॉय पर एक पालतू जर्मन शेफर्ड ने उस वक्त हमला किया जब वो लिफ्ट से बाहर निकल रहा था। ये हमला पनवेल के इंडियाबुल्स ग्रीन्स मैरीगोल्ड सीएचएस में हुआ था। डिलीवरी बॉय की पहचान नरेंद्र पेरियार के रूप में हुई है। नवी मुंबई के एक निजी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

वीडियो देखकर आपकी रूह कांप जाएगी। इसके बाद देखा जा सकता है कि डिलीवरी बॉय अपने पैंट में लगे खून को दिखाता नजर आता है और वह फूट-फूटकर रोता भी दिखाई दे रहा है। इस वीडियो में भी देखा जा सकता है कि जब कुत्ता डिलीवरी बॉय को काट लेता है तो कुत्ते का मालिक किसी तरह का संवेदना नहीं दिखाता है और वहां से सीधा रफूचक्कर हो जाता है। वीडियो सामने आने के बाद लोगों को गुस्सा कुत्ता पालने वालों पर फूट रहा है।

सोशल मीडिया पर यूजर्स कह रहे हैं कि ऐसे लोगों पर शख्स से शख्स कार्रवाई की जानी चाहिए, जो कुत्ता तो पाल लेते हैं लेकिन उन्हें कंट्रोल नहीं कर पाते हैं। पिछले दिनों नोएडा के सेक्टर-75 की एक सोसायटी में पालतू कुत्ते ने एक युवक पर लिफ्ट के भीतर अचानक हमला बोल दिया था। कुत्ता इतनी तेजी से उस पर टूट पड़ा था कि वह कुछ समझ नहीं पाया था और एकदम से लिफ्ट के कोने में जा गिरा था। इसके अलावा गाजियाबाद में एक बच्चे को लिफ्ट के भीतर कुत्ते ने काट लिया था।

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: