रविवार, 25 जुलाई 2021 | 12:18 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
सीएम पुष्कर धामी ने किया 179 करोड़ की 65 योजनाओं का लोकार्पण,शिलान्यास          मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने रुद्रपुर में अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा          कोरोना महामारी के बीच ओलंपिक गेम्स हुए शुरू          सीएम पुष्कर धामी ने कोविड-19 से बचाव के लिये उच्चाधिकारियों एवं जिलाधिकारियों के साथ की समीक्षा          उत्तराखंड में कांग्रेस का सियासी संकट खत्म,हरीश रावत होंगे मुख्यमंत्री का चेहरा          कोरोना संक्रमण के चलते आर्थिक मंदी से जूझ रहे चारधाम यात्रा व पर्यटन को उभारे के लिए धामी सरकार की 200 करोड़ रूपए के आर्थिक पैकेज की घोषणा          प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी के तहत उत्तराखंड में 240 लाभार्थियों को दिया गया आवास कब्जा          इसरो की सेटेलाइट से बच्चें करेंगे ऑन लाइन पढ़ाई         
होम | मनोरंजन | एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने शादी के तीन महीने बाद ही दिया बेटे को जन्म

एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने शादी के तीन महीने बाद ही दिया बेटे को जन्म


बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने बेटे को जन्म दिया है। जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी है। दिया मिर्जा ने बताया की उनके बेतेंका जन्म 14 मई को ही हो गया था। लेकिन प्रीमेच्योर होने के कारण आईसीयू में रखा गया था।
एक्ट्रेस ने बताया है कि प्रेग्नेंसी के दौरान उन्हें बैक्टिरियल इन्फेक्शन हो गया था और जिंदगी लेने वाले जैसे हालात थे।ऐसे में इमरजेंसी में उनके बेटे का समय से पहले ही बर्थ हो गया था उसके बाद ICU में देखरेख हो रही है।
इसी साल 15 फरवरी को दीया मिर्जा ने वैभव रेखी से शादी की थी। शादी से कुछ दिन पहले ही दोनों ने इस रिश्ते के बारे में लोगों को बताया था और जिसे फैंस काफी हैरान थे। उसके बाद अप्रैल के महीने में उन्होंने प्रेग्नेंसी की खुशखबरी शेयर की थी।
दीया ने आगे लिखा कि मेरे चाहने वाले और फैंस को मैं शुक्रिया कहना चाहती हूं। आपकी चिंता हमारे लिए बहुत मायने रखती है. अगर यह न्यूज पहले शेयर करना मुमकिन होता तो हम जरूर करते। आपके प्यार, विश्वास और दुआओं के लिए शुक्रिया।
दीया के पोस्ट पर कई सेलेब्स ने कमेंट करके उन्हें बधाई दी है। मलाइका अरोड़ा ने हार्ट इमोजी पोस्ट की। वहीं बिपाशा बसु ने लिखा- प्यार, प्यार, प्यार और ढेर सारा प्यार।
आपको बता दें कि दिया और वैभव दोनों की ये दूसरी शादी है। दीया शादी के समय प्रेग्नेंट थीं। दीया मिर्जा की शादी और बच्चा दोनों ही चर्चा में बने हुए हैं। दीया मिर्जा शादी के तीन महीने बाद ही मां बन गई है। उनके फैंस उनकी दूसरी शादी के दूसरे बच्चे से काफी खुश हैं।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: