बृहस्पतिवार, 17 अक्टूबर 2019 | 02:14 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
पीओके से आए 5300 कश्मीरियों के लिए मोदी सरकार का बड़ा ऐलान, मिलेंगे साढ़े पांच लाख रुपये          कांग्रेस पार्टी का बड़ा एलान, जम्मू-कश्मीर में नहीं लड़ेंगे BDS चुनाव          केंद्र सरकार ने 48 लाख कर्मचारियों को दिवाली से पहले दिया बड़ा तोहफा, 5 फीसदी बढ़ाया महंगाई भत्ता           देश के सबसे बड़ा सरकारी बैंक भारतीय स्टेट बैंक पब्लिक प्रॉविडेंट फंड पर सेविंग अकाउंट की तुलना में दे रहा है डबल ब्याज           भारतीय सेना एलओसी पार करने से हिचकेगी नहीं,पाकिस्तान को आर्मी चीफ बिपिन रावत की चेतावनी          पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कबूल किया कि उनका देश कश्मीर मुद्दे का अंतरराष्ट्रीयकरण करने की कोशिशों में नाकाम रहा          संयुक्‍त राष्‍ट्र ने भी माना,जलवायु परिवर्तन से निपटने में अहम है भारत की भूमिका          महाराष्ट्र, हरियाणा में 21 अक्टूबर को होगा विधानसभा चुनाव, 24 को आएंगे नतीजे          बैंकों और बीमा कंपनियों में लावारिस पड़े हैं 32,000 करोड़ से भी ज्यादा पैसे, नहीं है कोई दावेदार         
होम | खेल | क्या अब राजनीति की पिच पर बैटिंग करेंगे महेंद्र सिंह धोनी !

क्या अब राजनीति की पिच पर बैटिंग करेंगे महेंद्र सिंह धोनी !


लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने अपने 'संपर्क फॉर समर्थन' कार्यक्रम के दौरान धौनी से मुलाकात की थी। धौनी के गृहराज्य झारखंड में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसी भी अटकलें हैं कि धौनी आगामी विधानसभा चुनावों में पार्टी के मुख्यमंत्री पद के दावेदार भी हो सकते हैं। इन खबरों को अब और अधिक बल मिल लगने लगा है।  

टीम इंडिया के क्रिकेट वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद महेंद्र सिंह धोनी लगातार चर्चा में हैं। धोनी के प्रदर्शन को लेकर बात रही है और कहा जा रहा है कि धोनी संन्यास ले सकते हैं। हालांकि न तो टीम मैनेजमेंट और ना ही धोनी की ओर से इस पर कोई बयान आया है, लेकिन अब माही के राजनीति में आने की चर्चा ने भी जोर पकड़ लिया है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता संजय पासवान ने कहा कि धोनी भाजपा से जुड़ सकते हैं और इस बारे में काफी लंबे समय से बात चल रही है। बकौल पासवान, 'इस मुद्दे पर काफी वक्त से बात चल रही है, हालांकि इस पर कोई फैसला धोनी के संन्यास के बाद ही लिया जाएगा। धोनी मेरे परिचित हैं, वह विश्व प्रसिद्ध खिलाड़ी हैं और उन्हें पार्टी के साथ जोड़ने की कोशिशें जारी हैं।'

खबरों के मुताबिक धोनी संन्यास के बाद भाजपा में शामिल होकर अपनी राजनीतिक पारी की शुरूआत कर सकते हैं, बिहार बीजेपी के एक बड़े नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री संजय पासवान ने कहा है कि धोनी भाजपा की सदस्यता ग्रहण करें, इसके लिए कई बार उनसे बात की गई है और बहुत जल्द ही औपचारिक तौर पर इस का ऐलान भी कर दिया जाएगा।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: