मंगलवार, 24 मई 2022 | 01:51 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
30 जून से शुरू होगी अमरनाथ यात्रा          शंघाई मिले कोरोना का एक दिन में 23,000 से ज्‍यादा नए मामले          रूस ने भारत को दिए एस-400 मिसाइल सिस्टम के पार्ट्स          कर्नाटक हाईकोर्ट का हिजाब विवाद पर बड़ा फैसला,हिजाब इस्लाम का हिस्सा नहीं          सीबीएसई की 10वीं की परीक्षाएं 26 अप्रैल से 24 मई तक, 12वीं की परीक्षाएं 26 अप्रैल से 15 जून तक आयोजित की जाएगी          केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने जारी की टर्म 2 परीक्षा के लिए 10वीं और 12वीं की डेटशीट          आरबीआई ने पेटीएम पेमेंट्स बैंक को नए ग्राहक जोड़ने से रोका, आईटी ऑडिट का भी दिया आदेश          8 मई को खुलेंगे श्री बदरीनाथ धाम के कपाट          कांग्रेस दफ्तरों में होगी सीडीएस जनरल बिपिन सिंह रावत और जनरल जोशी की फोटो         
होम | मनोरंजन | धनुष और रजनीकांत की बेटी का 18 साल बाद हुआ तलाक, जानिए क्या है कारण

धनुष और रजनीकांत की बेटी का 18 साल बाद हुआ तलाक, जानिए क्या है कारण


साउथ की सुपर स्टार जोड़ी धनुष  और  रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्य की शादी 18 साल बाद खत्म हो गई है।धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत की शादी को 18 साल हो चुके थे। अलग होने की घोषणा धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत ने सोमवार को सोशल मीडिया के जरिए की थी। जिसके बाद से उनके फैंस काफी हैरान हैं
कई सोशल मीडिया यूजर्स ने धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत की अलग होने की खबर पर हैरानी जाती हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। Friendly Buddy नाम के ट्विटर हैंडल ने धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत के अलग होने पर हैरानी जताते हुए ट्विटर पर लिखा, 'यह काफी हैरान कर देने वाला है। बहुत अफसोस।' Rojer matz ने लिखा है, 'धनुष यह चौंकाने वाला है, मुझे खेद है कि आप दोनों के लिए चीजें खत्म हो गई हैं'।
ऐश्वर्या और धनुष ने 2004 में शादी की थी तथा उनके दो बेटे- यात्रा और लिंगा हैं। धनुष  और ऐश्वर्या  ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खुद के अलग होने का ऐलान किया।
आज हम एक ऐसी जगह पर खड़े हैं, जहां हमारे रास्ते अलग हैं। ऐश्वर्या और मैंने दंपति के रूप में अलग होने का निर्णय लिया है। धनुष ने कहा कि कृपया हमारे फैसले का सम्मान करें और इससे निपटने के लिए हमें आवश्यक निजता देने का काम करें। इस खबर ने दोनों के फैंस का दिल तोड़ दिया है।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: