बृहस्पतिवार, 17 अक्टूबर 2019 | 02:27 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
पीओके से आए 5300 कश्मीरियों के लिए मोदी सरकार का बड़ा ऐलान, मिलेंगे साढ़े पांच लाख रुपये          कांग्रेस पार्टी का बड़ा एलान, जम्मू-कश्मीर में नहीं लड़ेंगे BDS चुनाव          केंद्र सरकार ने 48 लाख कर्मचारियों को दिवाली से पहले दिया बड़ा तोहफा, 5 फीसदी बढ़ाया महंगाई भत्ता           देश के सबसे बड़ा सरकारी बैंक भारतीय स्टेट बैंक पब्लिक प्रॉविडेंट फंड पर सेविंग अकाउंट की तुलना में दे रहा है डबल ब्याज           भारतीय सेना एलओसी पार करने से हिचकेगी नहीं,पाकिस्तान को आर्मी चीफ बिपिन रावत की चेतावनी          पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कबूल किया कि उनका देश कश्मीर मुद्दे का अंतरराष्ट्रीयकरण करने की कोशिशों में नाकाम रहा          संयुक्‍त राष्‍ट्र ने भी माना,जलवायु परिवर्तन से निपटने में अहम है भारत की भूमिका          महाराष्ट्र, हरियाणा में 21 अक्टूबर को होगा विधानसभा चुनाव, 24 को आएंगे नतीजे          बैंकों और बीमा कंपनियों में लावारिस पड़े हैं 32,000 करोड़ से भी ज्यादा पैसे, नहीं है कोई दावेदार         
होम | क्राइम | दिल्ली पुलिस ने 70 हजार के इनामी तनवीर शूटर को किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने 70 हजार के इनामी तनवीर शूटर को किया गिरफ्तार


उत्तरप्रदेश में एक ओर जहां लगातार बदमाशों के एनकाउंटर हो रहे है तो वहीं दूसरी तरफ सोमवार की सुबह देश की राजधानी दिल्ली के ओखला मंडी इलाके में भी बदमाशों और दिल्ली पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई, मुठभेड़ करीब 20 मिनट तक चली। उसके बाद पुलिस ने पश्चमी उत्तर प्रदेश के शातिर शार्प शूटर मुन्नवर उर्फ तनवीर को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें, तनवीर पर 70 हजार का इनाम था और वह यूपी के कासगंज का रहने वाला है।

 


पुलिस ने बताया कि सोमवार की सुबह विभाग को सूचना मिली थी कि तनवीर एक स्विफ्ट कार से ओखला की ओर जा रहा है। सूचना पाकर पुलिस अपनी टीम के साथ ओखला मंडी पहुंची और पूरे इलाके को घेर लिया। उसके बाद जैसे ही पुलिस ने तनवीर को रोकने का प्रयास किया, लेकिन तनवीर पुलिस की बेरिकेटिंग को टक्कर मारते हुए भागने लगा और पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जवाबी कार्यवाही में जब पुलिस ने भी फायरिंग की, तो इस दौरान मुन्नवर को दो गोलियां लगी और गिर गया। जबकि उसका दूसरा साथी भागने में कामयाब हो गया।

 


पुलिस ने बताया कि तनवीर ने बुलेटप्रूफ जैकेट पहन रखी थी, वहीं एनकाउंटर के दौरान फायरिंग में इंस्पेक्टर राजेन्द्र पहलवान और सब इंस्पेक्टर प्रवेश कसाना को भी गोली लगी है। लेकिन उन्होंने भी अपनी सुरक्षा में बुलेटप्रूफ जैकेट पहन रखी थी। हम बता दें कि पुलिस की गिरफ्त में आया तनवीर और फरार साथी यूपी के कासगंज के रहने वाले हैं। दिल्ली पुलिस कासगंज हिंसा में गणतंत्र दिवस के मौके पर हुई चन्दन गुप्ता की हत्या के मामले में भी पूछताछ करेगी।

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: