मंगलवार, 16 जुलाई 2019 | 04:02 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
दिल्ली-एनसीआर में हुई झमाझम बारिश, गर्मी और उमस से मिली राहत          हिमाचल प्रदेश के सोलन में इमारत गिरने की वजह से अब तक सेना के 6 जवानों सहित सात लोगों की मौत           भारतीय क्रिकेट टीम के अंदर सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम दो खेमों में बंट गई है          पीएम नरेंद्र मोदी सितंबर में अमेरिका जाएंगे, जहां भारतीय समुदाय के लोगों से उनकी मुलाकात हो सकती है। इस दौरान दुनिया के कई अन्‍य देशों के नेताओं से भी मुलाकात की संभावना है          अयोध्या केस मध्यस्थता पैनल 18 जुलाई को पेश करे रिपोर्ट, सुप्रीम कोर्ट का निर्देश          भाजपा को 2016-18 के बीच 900 करोड़ रू से ज्यादा चंदा मिला, एडीआर की रिपोर्ट में आया सामने          बैंकों और बीमा कंपनियों में लावारिस पड़े हैं 32,000 करोड़ से भी ज्यादा पैसे, नहीं है कोई दावेदार          बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव ने किया तेज सेना का गठन           भ्रष्ट अफसरों को जबरन वीआरएस दिया जाए, ऐसे लोग नहीं चाहिए-योगी आदित्यनाथ         
होम | क्राइम | इस युवक की मौत दिल्ली पुलिस के लिए बनी गले की फांस

इस युवक की मौत दिल्ली पुलिस के लिए बनी गले की फांस


वैसे तो हर रोज ना जाने सड़कों पर कितने हादसें होते है। लेकिन अगर देश की सुरक्षा के लिए खड़ी पुलिस ही लापरवाही कर दे तो इस देश का क्या होगा। जी हां ऐसा ही कुछ हुआ दिल्ली के नेताजी सुभाष चंद्र प्लेस में जहां दिल्ली पुलिस की लापरवाही से एक बेकसूर की जान चली गयी। दरअसल डीपी ने सड़क पर बैरियर को आपस में जोड़ने के लिए तार बांध रखी थी। और साथ ही चार बैरियर लगाकर दो बैरियर आपस में जोड़ने के लिए पुलिसवालों ने उस पर तार बांध दिया। दिल्ली में पुलिसकर्मियों की लापरवाही से एक युवक की जान चली गई।

 

दरअसल पुलिस ने एक सड़क पर बैरियर को आपस में जोड़ने के लिए तार बांध रखी थी। जैसे ही बाइक सवार अभिषेक वहां से गुजरा तो उसे तार दिखाई नहीं दी और तार उसकी गर्दन में फंस गई और जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बता दें इस बात की पुष्टी वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे से साफ पता चला रहा है। अभिषेक की मौंत की खबर पुलिस विभाग को पता चला तो पुरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। बता दें पुलिस ने इस पर तुरंत ही कार्यवाही करते हुए वहां पर मौजूदा 4 कॉस्टेबल को संस्पेंड कर दिया तो वहीं दूसरी और नेताजी सुभाष प्लेस थाने के एसएचओ अरविन्द को लाइन हाजिर कर दिया।

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: