सोमवार, 8 अगस्त 2022 | 05:58 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
प. बंगाल: अर्पिता मुखर्जी के फ्लैट से 28.90 करोड़ रुपये और 5 किलो से ज्यादा सोना बरामद          उत्तराखंड में कोरोना के 334 नए मामले, 2 लोगों की मौत          1 से 4 अगस्त तक भारत दौरे पर रहेंगे मालदीव के राष्ट्रपति इब्राहिम सोलिह          बंगाल शिक्षा घोटाला: पार्थ चटर्जी को मंत्री पद से हटाया गया           संसद में स्मृति ईरानी और सोनिया गांधी के बीच नोकझोंक           गुजरात: जहरीली शराब कांड में एक्शन, SP का तबादला, 2 डिप्टी SP सस्पेंड           दिल्ली में फर्जी कॉल सेंटर का भंडाफोड़, 3 गिरफ्तार          पार्थ चटर्जी के घर में चोरी, लोग समझे ED का छापा पड़ा है          कर्नाटक में प्रवीण हत्याकांड में पुलिस ने अब तक 21 लोगों की हिरासत में लिया         
होम | लाइफस्टाइल | कोरोना में प्लेन में शादी करके बुरा फंसा कपल

कोरोना में प्लेन में शादी करके बुरा फंसा कपल


देश में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच एक अनोखी खबर सामने आई है। जिसकी चर्चा अब हर जगह हो रही है। कोरोना महामारी के बीच एक कपल ने प्लेन में ही शादी रचा ली। जिसको लेकर एक अलग ही तरह का विवाद खड़ा हो गया है।
ये मामला मामला तमिलनाडु के मदुरै का है। मदुरै के राकेश और दीक्षा ने हवाई जहाज में शादी की है। जिसके बाद इस मामले को लेकर डीजीसीए ने कार्रवाई करने की बात भी कही है।
बताया जा रहा है कि,
तमिलनाडु सरकार ने 31 मई तक लॉकडाउन लगा रखा है। ऐसे में राकेश और दीक्षा ने एक चार्टर्ड विमान किराए पर लिया और हवाई जहाज में शादी कर ली। फ्लाइट मे 130 गेस्ट भी थे।  उड़ान दो घंटे की थी और इसी दौरान दोनों ने शादी कर ली। जिसको लेकर अब खूब चर्चा हो रही है और शादी के फोटो वायरल हो रहे हैं।
शादी की वायरस तस्वीरों में गेस्ट बिना मास्क के नजर आ रहे है। और कोई सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी करता नजर नहीं आ रहा। जिसको लेकर मामले की जांच के आदेश दिया गया है।
जिसके बाद डीजीसीए ने कहा कि मिड-एयर मैरिज की जांच शुरू कर दी है और एयरलाइन और एयरपोर्ट अथॉरिटी से पूरी रिपोर्ट मांगी है। अब इस मामले को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: