मंगलवार, 24 मई 2022 | 01:12 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
30 जून से शुरू होगी अमरनाथ यात्रा          शंघाई मिले कोरोना का एक दिन में 23,000 से ज्‍यादा नए मामले          रूस ने भारत को दिए एस-400 मिसाइल सिस्टम के पार्ट्स          कर्नाटक हाईकोर्ट का हिजाब विवाद पर बड़ा फैसला,हिजाब इस्लाम का हिस्सा नहीं          सीबीएसई की 10वीं की परीक्षाएं 26 अप्रैल से 24 मई तक, 12वीं की परीक्षाएं 26 अप्रैल से 15 जून तक आयोजित की जाएगी          केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने जारी की टर्म 2 परीक्षा के लिए 10वीं और 12वीं की डेटशीट          आरबीआई ने पेटीएम पेमेंट्स बैंक को नए ग्राहक जोड़ने से रोका, आईटी ऑडिट का भी दिया आदेश          8 मई को खुलेंगे श्री बदरीनाथ धाम के कपाट          कांग्रेस दफ्तरों में होगी सीडीएस जनरल बिपिन सिंह रावत और जनरल जोशी की फोटो         
होम | उत्तराखंड | भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान का कांग्रेस पर तंज,ठिकाने बदल रही कांग्रेस की चाहत,उ

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान का कांग्रेस पर तंज,ठिकाने बदल रही कांग्रेस की चाहत,उ


भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि अब तक सबकी चाहत का दावा करने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम हरीश रावत लगातार चुनाव लड़ने के लिए ठिकाने बदल रहे है और हकीकत यह है कि उनको कांग्रेसी ही नही पचा पा रहे है।

उन्होंने कहा कि हरिद्वार और कुमायूं की पूर्व की सीट से पलायन के बाद पूर्व सीएम समर्थको ने डीडीहाट में कोशिश की तो जनता के विरोध का सामना करना पड़ा। इसके बाद जब उनका टिकट रामनगर से फ़ाईनल हुआ तो वहां विद्रोह हो गया और उनको लाल कुआँ भेज दिया गया। उन्होंने कहा कि हर जगह वह उतराखंडियत की बात कर रहे है,लेकिन अगर उन्होंने अपने मुख्यमंत्री कार्यकाल अथवा केंद्रीय मंत्री के रूप में इस भावना के तहत कार्य किया होता तो उनको इस तरह का विरोध नहीं झेलना पड़ता। अभी भी जो सब्जबाग उनके द्वारा दिखाए जा रहे है, जिसमें सिलेंडर की सब्सिडी हो या अन्य मामलो में उनको नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह पहले ही ख़ारिज कर चुके हैं। वहीं गाढ़ गधेरो की बात करने के उनके आडम्बर को भी जनता पिछले चुनाव में ख़ारिज कर चुकी हैं।

श्री चौहान ने कहा कि जनता को आज अश्वासन नहीं बल्कि जमीनी स्तर पर कार्य की जरुरत है और यह भाजपा में ही संभव है। भाजपा ने प्रदेश में एतिहासिक कार्य किये है और विकास के नाम पर जनता की अदालत में जा रही है और निश्चित रूप से उसे इसका लाभ मिलने जा रहा है।

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: