शनिवार, 24 जुलाई 2021 | 10:36 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
सीएम पुष्कर धामी ने किया 179 करोड़ की 65 योजनाओं का लोकार्पण,शिलान्यास          मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने रुद्रपुर में अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा          कोरोना महामारी के बीच ओलंपिक गेम्स हुए शुरू          सीएम पुष्कर धामी ने कोविड-19 से बचाव के लिये उच्चाधिकारियों एवं जिलाधिकारियों के साथ की समीक्षा          उत्तराखंड में कांग्रेस का सियासी संकट खत्म,हरीश रावत होंगे मुख्यमंत्री का चेहरा          कोरोना संक्रमण के चलते आर्थिक मंदी से जूझ रहे चारधाम यात्रा व पर्यटन को उभारे के लिए धामी सरकार की 200 करोड़ रूपए के आर्थिक पैकेज की घोषणा          प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी के तहत उत्तराखंड में 240 लाभार्थियों को दिया गया आवास कब्जा          इसरो की सेटेलाइट से बच्चें करेंगे ऑन लाइन पढ़ाई         
होम | उत्तराखंड | उत्तराखण्ड में लगातार हो रही बारिश को देखते हुए सीएम पुष्कर धामी का केदारनाथ दौरा निरस्त

उत्तराखण्ड में लगातार हो रही बारिश को देखते हुए सीएम पुष्कर धामी का केदारनाथ दौरा निरस्त


उत्तराखण्ड में विभन्न स्थानों पर अतिवृष्टि व आपदा को देखते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आज का केदारनाथ एवं रुद्रप्रयाग का भ्रमण कार्यक्रम निरस्त कर दिया गया है।

आपको बता दें कि मौसम विभाग द्वारा राज्य में आगामी 03 दिनों तक भारी से भारी वर्षा की चेतावनी दी गयी है। इसी का परिणाम हैं कि उत्तराखण्ड के पहाड़ी क्षेत्रों से लगातार आपदा की खबरें आ रही है। रविवार और सोमवार को टिहरी,उत्तरकाशी और रमानगर से आपदा के कराण भारी नुकसान भी हुआ है। इस सब के बीच पहाड़ के ऊंचाई वाले क्षेत्रों लगतार बारिश हो रही है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को मंगलवार से राज्य के पांच दिवसीय भ्रमण पर निकलना था। इस दौराना उन्हें कई कार्यक्रमों में शामिल होना था। आज सीएम धामी को रुद्रप्रयाग में भाजपा जिला कार्य समिति की बैठक में हिस्सा लेना था। इसी के साथ मुख्यमंत्री को केदारनाथ में पुर्नर्निमाण कार्यों का जायजा भी लेना था। जिसके बाद मुख्यमंत्री को चमोली का दौरा था। 22 जुलाई को धामी पिथौरागढ़ में कार्यकर्ताओं के बीच रहेंगे और 22 व 23 जुलाई को खटीमा (यूएसनगर) जाएंगे। लेकिन फिलहाल मौसम ठीक न होने से मुख्यमंत्री का दौरा निरस्त हो गया है।

मुख्यमंत्री मंगलवार को सचिवालय में शासन के वरिष्ठ अधिकारियों और जिलाधिकारियों के साथ मध्याह्न 12 बजे वीडियो कांफ्रेंसिग के माध्यम से प्रदेश में अतिवृष्टि और आपदा प्रबंधन की समीक्षा करेंगे। बैठक में लोनिवि, स्वास्थ्य, खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति, ऊर्जा, सिंचाई सहित संबंधित विभागों के अधिकारी उपस्थित रहेंगे। 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: