सोमवार, 8 अगस्त 2022 | 07:13 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
प. बंगाल: अर्पिता मुखर्जी के फ्लैट से 28.90 करोड़ रुपये और 5 किलो से ज्यादा सोना बरामद          उत्तराखंड में कोरोना के 334 नए मामले, 2 लोगों की मौत          1 से 4 अगस्त तक भारत दौरे पर रहेंगे मालदीव के राष्ट्रपति इब्राहिम सोलिह          बंगाल शिक्षा घोटाला: पार्थ चटर्जी को मंत्री पद से हटाया गया           संसद में स्मृति ईरानी और सोनिया गांधी के बीच नोकझोंक           गुजरात: जहरीली शराब कांड में एक्शन, SP का तबादला, 2 डिप्टी SP सस्पेंड           दिल्ली में फर्जी कॉल सेंटर का भंडाफोड़, 3 गिरफ्तार          पार्थ चटर्जी के घर में चोरी, लोग समझे ED का छापा पड़ा है          कर्नाटक में प्रवीण हत्याकांड में पुलिस ने अब तक 21 लोगों की हिरासत में लिया         
होम | क्राइम | उत्तफराखंड में फिर कटने लगी महिलाओं की चोटियां, पुलिस को मिले आरोपियों के खिलाफ सबूत

उत्तफराखंड में फिर कटने लगी महिलाओं की चोटियां, पुलिस को मिले आरोपियों के खिलाफ सबूत


उत्‍तराखंड में फिर चोटी कटने के मामले सामने आए हैं। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। इससे पहले आपको याद होगा 2019 में देश के कई राज्यों में चोटी महिलाओं की चोटी कटने के कई मामले सामने आए थे। अब उत्तराखंड में दोबारा पिछले 2 दिन में छह युवतियां इस घटना की शिकार बनी हैं। कोटद्वारा में छह मामले सामने आने के बाद से दहशत का माहौल है। कोटद्वारा में छह मामले सामने आने के बाद से दहशत का माहौल है। कोटद्वार नगर निगम के अंतर्गत मोहल्ला लकड़ीपड़ाव निवासी शहाना ने बताया कि वह अपने टेलरिंग शाप में गई हुई थी। जब वह दुकान से बाहर निकली तो उसकी चोटी कटी हुई थी।

 

आपको बता दें कि पिछले दो दिनों में मोहल्ला लकड़ीपड़ाव में छह युवतियों की चोटी काटी गई है। जिसके बाद क्षेत्र में दहशत की स्थिति बनी हुई है। मामले में पुलिस ने क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं। कोटद्वार नगर निगम के अंतर्गत मोहल्ला लकड़ीपड़ाव निवासी शहाना ने बताया कि गुरुवार सुबह करीब 11 बजे वह अपने टेलरिंग शॉप में गई हुई थी। जब वह दुकान से बाहर निकली तो उसकी चोटी कटी हुई थी। बताया कि जिस वक्त वह दुकान में मौजूद थी, वहां एक युवक आया, जिसने पेंट, कमीज की सिलाई पूछी।

 

शहाना को अंदेशा है कि इसी युवक ने उनकी चोटी काटी होगी। शहाना ने बताया कि पिछले दो दिनों में लकड़ीपड़ाव मोहल्ले में पांच अन्य युवतियों की भी चोटी काटी गई है। शहाना ने बाजार चौकी पुलिस में पहुंचकर घटना की जानकारी दी।

 

बाजार चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक कैलाश सेमवाल ने बताया कि सूचना के बाद पुलिस ने जिन-जिन स्थानों पर घटनाएं हुई, वहां के सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं। सभी स्थानों पर एक युवक नजर आया है। बताया कि युवक की तलाश तेज कर दी गई है। मसूरी-देहरादून हाईवे पर भट्ठा गांव से 12 जुलाई को चोरी बाइक को पुलिस ने देहरादून क्षेत्र से बरामद किया। चोरी के आरोप में ग्राफिक एरा विवि में पढ़ाई कर दो छात्रों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

 

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि बालोर्गंज निवासी विपुल नेगी ने तहरीर दी थी। जिस पर अज्ञात पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। चोरी में मोहित कुमार निवासी मानेसर, गुरुग्राम तथा चैतन्य निवासी नजफगढ़, दिल्ली को क्लेमेनटाउन थाना क्षेत्र के सुभाषनगर से चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: