सोमवार, 23 सितंबर 2019 | 09:27 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
सेंसेक्स के इतिहास में अब तक की सबसे बड़ी तेजी, 1 दिन में ही निवेशकों को 7 लाख करोड़ रुपए का फायदा          इंतजार खत्म- वायुसेना को मिला पहला राफेल फाइटर जेट, दिया गया नए वायुसेना प्रमुख का नाम          जीएसटी काउंसिल की बैठक: ऑटो सेक्टर को नहीं मिली राहत, होटल कमरों पर कम हुई टैक्स दर          संयुक्‍त राष्‍ट्र ने भी माना,जलवायु परिवर्तन से निपटने में अहम है भारत की भूमिका          मौत का एक्सप्रेस वे बना यमुना एक्सप्रेस वे, इस साल हादसों में गई 154 लोगों की जान          महाराष्ट्र, हरियाणा में 21 अक्टूबर को होगा विधानसभा चुनाव, 24 को आएंगे नतीजे          बैंकों और बीमा कंपनियों में लावारिस पड़े हैं 32,000 करोड़ से भी ज्यादा पैसे, नहीं है कोई दावेदार         
होम | क्राइम | हरिद्वार पुलिस ने चार अगस्त को चोरी हुए बच्चे को सकुशल बरामद किया

हरिद्वार पुलिस ने चार अगस्त को चोरी हुए बच्चे को सकुशल बरामद किया


हरिद्वार पुलिस द्वारा पिछले 4 अगस्त को चोरी किये गए बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने इस मामले में एक महिला और दो युवकों को भी गिरफ्तार किया है। यह उत्तर प्रदेश के जिले के भदोई के रहने वाले है,और हरिद्वार में रहकर एक होटल पर  काम करते है। हरिद्वार के एसएसपी सेंथिल अवूदई कृष्णराज एस, ने प्रेस वार्ता कर इस पूरी वारदात का खुलासा किया। लगभग एक महीने से चोरी हुए बच्चे को पाकर परिजन खुश है और वो हरिद्वार पुलिस की सराहना करते नहीं थक रहे है। 

आपको बता दें कि बीते 4 अगस्त को यूपी के हरदोई निवासी एक परिवार  गँगा स्नान के लिए हरिद्वार आया था। हरिद्वार की राम प्रसाद गली में भीड़ में अचानक ढाई वर्षीय बच्चा अपने परिवार से बिछुड़ गया। काफी तलाश करने के बाद परिजनों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने बच्चे की गुमशुदगी दर्ज कर जाँच शुरू की तो बाजार में लगे कई सीसीटीवी कैमरों में दो युवक बच्चे को ले जाते हुए देखे गए। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जाँच शुरू कर दी। हरिद्वार पुलिस की जाँच जारी ही थी कि पुलिस को सूचना मिली कि ये गायब हुआ बच्चा यूपी के भदोई में है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया और मौके से तीन लोगों को गिरफ्तार कर हरिद्वार ले आई।  गिरफ्तार किये गए आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। हरिद्वार में  एक होटल पर काम करने वाले इन  दो युवकों निषाद और पिंटू ने ही इस बच्चे को चुराया था। बच्चे  को उठाकर इन्होंने अपनी बुआ मंजू देवी को सौप दिया था। हरिद्वार एसएसपी सेंथिल अवूदई कृष्णराज एस ने बताया कि ये महिला इस बच्चे को बेचने की फ़िराक थी। उससे पहले ही पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया। पुलिस कप्तान ने इस मामले का पर्दाफाश करने वाली पुलिस टीम को ढाई हजार रूपए इनाम की घोषणा भी की। 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: