मंगलवार, 20 अप्रैल 2021 | 09:50 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
कोरोना से बिगडे़ हालात: एक दिन में 2.16 लाख नए मामले, 1184 मौतें और 15 लाख सक्रिय केस          शिक्षा मंत्री का एलान, देशभर में दसवीं की परीक्षाएं रद्द व बारहवीं की स्थगित          अमेरिकी सांसद ने उड़ाए इमरान के होश, बोले-आतंकियों को आसरा देता है पाकिस्तान          यूएई के प्रधानमंत्री बने ब्रिटेन के सबसे बड़े जमींदार, खरीदी एक लाख एकड़ जमीन          हरिद्वार-दो अखाड़ों ने की कुंभ समापन की घोषणा, नाराज संत बोले-अपनी अवधि तक चलेगा मेला          गीतकार पंडित किरण मिश्र का निधन, 67 की उम्र में ली अंतिम सांस          केदारनाथ धाम के पत्थरों से तैयार किए गए 10 हजार शिवलिंग, घर ले जा सकेंगे तीर्थयात्री          बैंकों और बीमा कंपनियों में लावारिस पड़े हैं 32,000 करोड़ से भी ज्यादा पैसे, नहीं है कोई दावेदार         
होम | उत्तराखंड | सीएम तीरथ रावत की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव,सोमवार से लौटेंगे काम पर

सीएम तीरथ रावत की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव,सोमवार से लौटेंगे काम पर


 मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की कोरोना रिपोर्ट पिछले 48 घण्टों में दूसरी बार नेगेटिव आयी है। दूसरी नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद मुख्यमंत्री ने ईश्वर का धन्यवाद किया। मुख्यमंत्री ने प्रदेश की जनता, शुभचिंतकों और समस्त कार्यकर्ताओं का भी हृदय से आभार व्यक्त किया जिन्होंने उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की।

मुख्यमंत्री अपने स्वास्थ्य के बारे में लिखा हैं कि लिखा था, 'मेरी कोरोना टेस्‍ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं ठीक हूं और मुझे कोई परेशानी नहीं है। जैसे ही मेरी कोरोना रिपोट पॉजिटिव आइ थी। मैंने खुद को डॉक्‍टर्स की निगरानी में आइसोलेट कर लिया था।

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत रिपोट नेगेटिव आने के बात से मुख्यमंत्री सोमवार से काम पर लौट रहे है। जिसके बाद मुख्यमंत्री कई महत्वपूर्ण फैसले ले सकते है। वह कई बैठकों और शासकीय कार्यों का निपटारा भी करेंगे। इसी के साल सल्ट उपचुनाव के खुद के लिए रूपरेखा भी तैयार करेंगे।

सबसे ज्यादा अटलके इस बाद की लगाई जा रही हैं क्या अब जल्द लोगों को उत्तराखंड में प्रशासनिक फेरबदल देखने को मिल सकता है। तीरथ सिंह रावत के मुख्यमंत्री बनते ही प्रशासनिक फेरबदल कि  अटकले चल रही थी।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: