शनिवार, 29 जनवरी 2022 | 06:55 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
सीएम योगी ने प्रयागराज में अतीक से मुक्त भूमि पर किया शिलान्यास, बोले- दीवारों से निकल रहा गरीबों का पैसा          राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द ने पतंजलि विश्वविद्यालय,हरिद्वार के प्रथम दीक्षांत समारोह में गोल्ड मेडलिस्ट विद्यार्थियों को प्रदान की उपाधि          ओमीक्रॉन कोरोना वेरिएंट की भारत में हुई एंट्री          वर्ष 2025 तक उत्तराखण्ड बनेगा हर क्षेत्र में अग्रणी राज्यःसीएम पुष्कर सिंह धामी          सीएम पुष्कर धामी ने राइजिंग उत्तराखण्ड कार्यक्रम में किया प्रतिभाग,गायक जुबिन नौटियाल को किया सम्मान          1 दिसंबर से सउदी अरब जा सकेंगे भारतीय          उत्तराखंड में कोरोना काल में सराहनीय कार्य करने वाले ग्राम प्रधानों को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशि          T20 रैंकिंग में रोहित शर्मा को हुआ फायदा          15 दिसम्बर तक स्वरोजगार योजनाओं के तहत लोन के निर्धारित लक्ष्य को किए जाने के सीएम धामी ने दिए निर्देश          सीएम योगी आदित्यनाथ एवं सीएम पुष्कर धामी की लखनऊ में हुई बैठक में निपटा उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड का 21 वर्ष पुराना विवाद         
होम | साहित्य | मुख्यमंत्री ने किया,ये वक्त की पुकार है, पुस्तक का विमोचन

मुख्यमंत्री ने किया,ये वक्त की पुकार है, पुस्तक का विमोचन


मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवास में डॉ राधेश्याम बिजल्वाण ‘रवॉल्टा’ द्वारा लिखित पुस्तक ‘ये वक्त की पुकार है’ का विमोचन किया।
मुख्यमंत्री ने कहा कि साहित्यकार समाज को दिशा देने का कार्य करते हैं। सूचना क्रान्ति के वर्तमान दौर में युवा पीढ़ी को अपनी परम्परा एवं लोक संस्कृति के प्रति जागरूक करने की भी आवश्यकता है। युवा पीढ़ी को वर्तमान समय मे बढ़ रही भौतिकवादी प्रवृत्ति के प्रति सजग करने के साथ ही देश के प्रति श्रद्धा व त्याग की भावना को विकसित कर अपनी समृद्ध सांस्कृतिक विरासत को संजोयें रखने में यह पुस्तक निश्चित रूप से मददगार होगी।
मुख्यमंत्री ने डॉ.राधेश्याम बिजल्वाण ‘ रवॉल्टा’ के प्रयासों की सराहना करते हुए उम्मीद जताई कि उनके द्वारा लिखित पुस्तक समाज में नव चेतना के प्रसार के साथ ही सकारात्मक सोच को विकसित करने में भी सफल होगी। पुस्तक के लेखक डॉ.राधेश्याम बिजल्वाण ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया।
इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री अरविन्द पाण्डे,सांसद नरेश बंसल सहित अन्य लोग उपस्थित थे।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: