मंगलवार, 20 अप्रैल 2021 | 09:24 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
कोरोना से बिगडे़ हालात: एक दिन में 2.16 लाख नए मामले, 1184 मौतें और 15 लाख सक्रिय केस          शिक्षा मंत्री का एलान, देशभर में दसवीं की परीक्षाएं रद्द व बारहवीं की स्थगित          अमेरिकी सांसद ने उड़ाए इमरान के होश, बोले-आतंकियों को आसरा देता है पाकिस्तान          यूएई के प्रधानमंत्री बने ब्रिटेन के सबसे बड़े जमींदार, खरीदी एक लाख एकड़ जमीन          हरिद्वार-दो अखाड़ों ने की कुंभ समापन की घोषणा, नाराज संत बोले-अपनी अवधि तक चलेगा मेला          गीतकार पंडित किरण मिश्र का निधन, 67 की उम्र में ली अंतिम सांस          केदारनाथ धाम के पत्थरों से तैयार किए गए 10 हजार शिवलिंग, घर ले जा सकेंगे तीर्थयात्री          बैंकों और बीमा कंपनियों में लावारिस पड़े हैं 32,000 करोड़ से भी ज्यादा पैसे, नहीं है कोई दावेदार         
होम | उत्तराखंड | ऋषिकेश से देवप्रयाग के बीच वाहनों की आवाजाही 22 मार्च से 31 मार्च तक बंद

ऋषिकेश से देवप्रयाग के बीच वाहनों की आवाजाही 22 मार्च से 31 मार्च तक बंद


ऑल वेदर रोड परियोजना के तहत मार्ग चौड़ीकरण के लिए एनएच 58 पर ऋषिकेश से देवप्रयाग के बीच वाहनों की आवाजाही 22 मार्च से 31 मार्च तक बंद रखी जाएगी। ऑल वेदर रोड परियोजना के तहत कौडियाला से देवप्रयाग के बीच चल रही हिल कटिंग को देखते हुए प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा यह निर्णय लिया गया है।

टिहरी के जिलाधिकारी बी. षडमुगम ने कौडियाला और देवप्रयाग के बीच तोताघाटी में हिल कटिंग के मद्देनज़र इस पहले शट डाउन की अनुमति दी गई है। जिलाधिकारी के अनुसार इस दौरान वैकल्पिक व्यवस्था के लिए हल्के वाहनों को देवप्रयाग से खाड़ी होते हुए ऋषिकेश जाने दिया जाएगा, जबकि भारी वाहन मलेथा-पीपलडाली-कोटीकालोनी-चंबा होते हुए ऋषिकेश भेजे जाएंगे।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: