शुक्रवार, 4 दिसम्बर 2020 | 07:40 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
केदारनाथ धाम के पत्थरों से तैयार किए गए 10 हजार शिवलिंग, घर ले जा सकेंगे तीर्थयात्री          देश के सबसे लंबे भारी वाहन झूला पुल डोबरा-चांठी का,सीएम रावत ने किया लोकार्पण          भारत दौरे से पहले अमेरिकी रक्षा मंत्री का बड़ा बयान लद्दाख में चीन भारत पर डाल रहा है सैन्‍य दबाव          उत्तराखंड में चिन्हित रेलवे क्रॉसिंगों पर 50 प्रतिशत धनराशि केन्द्रीय सड़क अवस्थापना निधि से की जाएगी          उत्तराखंड में भूमि पर महिलाओं को भी मिलेगा मालिकाना हक          सीएम रावत ने गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई को लिखा पत्र,उत्तराखंड में आइटी सेक्टर में निवेश करने का किया अनुरोध           बैंकों और बीमा कंपनियों में लावारिस पड़े हैं 32,000 करोड़ से भी ज्यादा पैसे, नहीं है कोई दावेदार         
होम | उत्तराखंड | ऋषिकेश से देवप्रयाग के बीच वाहनों की आवाजाही 22 मार्च से 31 मार्च तक बंद

ऋषिकेश से देवप्रयाग के बीच वाहनों की आवाजाही 22 मार्च से 31 मार्च तक बंद


ऑल वेदर रोड परियोजना के तहत मार्ग चौड़ीकरण के लिए एनएच 58 पर ऋषिकेश से देवप्रयाग के बीच वाहनों की आवाजाही 22 मार्च से 31 मार्च तक बंद रखी जाएगी। ऑल वेदर रोड परियोजना के तहत कौडियाला से देवप्रयाग के बीच चल रही हिल कटिंग को देखते हुए प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा यह निर्णय लिया गया है।

टिहरी के जिलाधिकारी बी. षडमुगम ने कौडियाला और देवप्रयाग के बीच तोताघाटी में हिल कटिंग के मद्देनज़र इस पहले शट डाउन की अनुमति दी गई है। जिलाधिकारी के अनुसार इस दौरान वैकल्पिक व्यवस्था के लिए हल्के वाहनों को देवप्रयाग से खाड़ी होते हुए ऋषिकेश जाने दिया जाएगा, जबकि भारी वाहन मलेथा-पीपलडाली-कोटीकालोनी-चंबा होते हुए ऋषिकेश भेजे जाएंगे।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: