शनिवार, 24 जुलाई 2021 | 11:01 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
सीएम पुष्कर धामी ने किया 179 करोड़ की 65 योजनाओं का लोकार्पण,शिलान्यास          मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने रुद्रपुर में अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा          कोरोना महामारी के बीच ओलंपिक गेम्स हुए शुरू          सीएम पुष्कर धामी ने कोविड-19 से बचाव के लिये उच्चाधिकारियों एवं जिलाधिकारियों के साथ की समीक्षा          उत्तराखंड में कांग्रेस का सियासी संकट खत्म,हरीश रावत होंगे मुख्यमंत्री का चेहरा          कोरोना संक्रमण के चलते आर्थिक मंदी से जूझ रहे चारधाम यात्रा व पर्यटन को उभारे के लिए धामी सरकार की 200 करोड़ रूपए के आर्थिक पैकेज की घोषणा          प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी के तहत उत्तराखंड में 240 लाभार्थियों को दिया गया आवास कब्जा          इसरो की सेटेलाइट से बच्चें करेंगे ऑन लाइन पढ़ाई         
होम | उत्तराखंड | ऋषिकेश से देवप्रयाग के बीच वाहनों की आवाजाही 22 मार्च से 31 मार्च तक बंद

ऋषिकेश से देवप्रयाग के बीच वाहनों की आवाजाही 22 मार्च से 31 मार्च तक बंद


ऑल वेदर रोड परियोजना के तहत मार्ग चौड़ीकरण के लिए एनएच 58 पर ऋषिकेश से देवप्रयाग के बीच वाहनों की आवाजाही 22 मार्च से 31 मार्च तक बंद रखी जाएगी। ऑल वेदर रोड परियोजना के तहत कौडियाला से देवप्रयाग के बीच चल रही हिल कटिंग को देखते हुए प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा यह निर्णय लिया गया है।

टिहरी के जिलाधिकारी बी. षडमुगम ने कौडियाला और देवप्रयाग के बीच तोताघाटी में हिल कटिंग के मद्देनज़र इस पहले शट डाउन की अनुमति दी गई है। जिलाधिकारी के अनुसार इस दौरान वैकल्पिक व्यवस्था के लिए हल्के वाहनों को देवप्रयाग से खाड़ी होते हुए ऋषिकेश जाने दिया जाएगा, जबकि भारी वाहन मलेथा-पीपलडाली-कोटीकालोनी-चंबा होते हुए ऋषिकेश भेजे जाएंगे।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: