रविवार, 23 फ़रवरी 2020 | 02:18 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
भारत बना रहा है नेवी के लिए नई हाईटेक क्रूज मिसाइल, जद में होगा पाकिस्‍तान          भारतीयों के स्विस खातों, काले धन के बारे में जानकारी देने से वित्त मंत्रालय ने किया इंकार          पीएम की कांग्रेस को खुली चुनौती,अगर साहस है तो ऐलान करें,पाकिस्तान के सभी नागरिकों को देंगे नागरिकता          नागरिकता संशोधन कानून पर जारी विरोध के बीच पीएम मोदी ने लोगों से बांटने वालों से दूर रहने की अपील की है          भारतीय संसद का ऐतिहासिक फैसला,सांसदों ने सर्वसम्मति से लिया फैसला,कैंटीन में मिलने वाली खाद्य सब्सिडी को छोड़ देंगे           60 साल की उम्र में सेवानिवृत्त करने पर फिलहाल सरकार का कोई विचार नहीं- जितेंद्र सिंह          मोदी सरकार का बड़ा फैसला, दिल्ली की अवैध कॉलोनियां होगी नियमित          पीओके से आए 5300 कश्मीरियों के लिए मोदी सरकार का बड़ा ऐलान, मिलेंगे साढ़े पांच लाख रुपये          पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कबूल किया कि उनका देश कश्मीर मुद्दे का अंतरराष्ट्रीयकरण करने की कोशिशों में नाकाम रहा          संयुक्‍त राष्‍ट्र ने भी माना,जलवायु परिवर्तन से निपटने में अहम है भारत की भूमिका          बैंकों और बीमा कंपनियों में लावारिस पड़े हैं 32,000 करोड़ से भी ज्यादा पैसे, नहीं है कोई दावेदार         
होम | उत्तराखंड | घनसाली के चामेश्वर महादेव मन्दिर में 12 वर्षो में आयोजित होने वाले महायज्ञ में शामिल हुए सीएम रावत

घनसाली के चामेश्वर महादेव मन्दिर में 12 वर्षो में आयोजित होने वाले महायज्ञ में शामिल हुए सीएम रावत


मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत बुधवार को घनसाली विधानसभा क्षेत्र के चामेश्वर महादेव मन्दिर में 12 वर्षो में आयोजित होने वाले महायज्ञ में शामिल हुए तथा प्रदेश की खुशहाली की कामना की। इस अवसर पर मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र ने शिवपुरी महड़ के निकट नील एवं नैलचामी नदियों के संगम पर 93 लाख रूपये लागत से घाट निर्माण, थात से खैट तक सड़क निर्माण के साथ ही 4 किमी कोट चौंदार मोटरमार्ग एवं पोखार गेंवली मोटरमार्ग निर्माण की भी घोषणा की।
मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि घनसाली क्षेत्र में कृषि विकास की अपार सम्भावनाओं के दृष्टिगत सिंचाई एवं लघु सिंचाई योजनाओं के निर्माण के लिए पर्याप्त धन मुहैया कराया जायेगा। उन्होने कहा कि राज्य सरकार ने अपने कार्यकाल के इन तीन वर्षो में एक भी घोटाला नही होने दिया है। यदि भ्रष्टाचार की कोई शिकायत सामने आयी तो सम्बन्धित कर्मी के खिलाफ कडी कार्यवाही करने के सख्त निर्देश दिये गये हैं।
उन्होने कहा कि सरकार पूरी पारदर्शिता से विकास कार्यो का हिसाब-किताब जनता को दे रही है आगामी दो वर्षो में विकास के अवशेष कार्य पूरे कर लियें जायेंगे। उन्होने कहा कि 2022 तक प्रदेश में 150 से अधिक नये पुलों का निर्माण किया जायेगा ताकि इन पुलों के माध्यम से गांवों को सड़क से जोड़ने में सुविधा होगी।
     इससे पूर्व मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र ने चामेश्वर महादेव मन्दिर में पूजा अर्चना भी की। 3 फरवरी से शुरू इस महायज्ञ में नैलचामी क्षेत्र के दो दर्जन से अधिक गांवों की महिलाओं  द्वारा कोट पानी से लाये गये जल कलशों से शिव प्रतिमा का जलाभिषेक किया गया। मेले का समापन 13 फरवरी को होगा। मेले में हजारों की संख्या में लोग पहुंचे थे। मन्दिर समिति के अध्यक्ष यशवन्त गुसांई एवं मेला समिति के अध्यक्ष मोर सिंह रावत सहित स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने शॉल एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र का स्वागत किया गया।  
कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुये विधायक शक्ति लाल शाह ने क्षेत्र की विभिन्न समस्या से मुख्यमंत्री को अवगत कराया, मुख्यमंत्री ने इन समस्याओं के समाधान का आश्वासन भी दिया।
इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष सोना सजवाण, भिलगंना ब्लाक प्रमुख बसुमति घणाता, भाजपा जिलाध्यक्ष विनोद रतूडी, जिलाधिकारी डॉ0 वी0 षणमुगम, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ0 योगेन्द्र सिंह रावत, मुख्य विकास अधिकारी अभिषेक रूहेला, जिला उद्यान अधिकारी डी के तिवारी, जिला सेवायोजन अधिकारी विक्रम, जिला युवा कल्याण अधिकारी मुकेश डिमरी सहित विभिन्न जनप्रतिनिधि एवं अधिकारी उपस्थित थे।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: