रविवार, 27 सितंबर 2020 | 09:45 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
टाइम मैग्जीन ने जारी की दुनिया के 100 प्रभावशाली लोगों की लिस्ट,पीएम मोदी लिस्ट में इकलौते भारतीय ने          पीएम मोदी ने फिट इंडिया मूवमेंट के एक साल पूरा होने पर,बताए अपनी फिटनेस के सीक्रेट          डीआरडीओ को मिली बड़ी कामयाबी,अर्जुन टैंक से लेजर गाइडेड एंटी टैंक मिसाइल का सफल परीक्षण          ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर डीन जोन्स का मुंबई में दिल का दौरा पड़ने से निधन          पॉलिसी उल्लंघन के कारण गूगल ने पेटीएम को हटाया,पेटीएम ने कहा,पैसे हैं सुरक्षित          प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के किसानों को आश्वस्त किया कि लोकसभा से पारित कृषि सुधार संबंधी विधेयक उनके लिए रक्षा कवच का काम करेंगे           उत्तराखंड में भूमि पर महिलाओं को भी मिलेगा मालिकाना हक          सीएम रावत ने गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई को लिखा पत्र,उत्तराखंड में आइटी सेक्टर में निवेश करने का किया अनुरोध           कोरोना के चलते रद्द हुई अमरनाथ यात्रा,अमरनाथ श्राइन बोर्ड ने रद्द करने का किया एलान           बैंकों और बीमा कंपनियों में लावारिस पड़े हैं 32,000 करोड़ से भी ज्यादा पैसे, नहीं है कोई दावेदार         
होम | क्राइम | दिल्ली में पत्थरबाजों का फिर तांडव शुरू

दिल्ली में पत्थरबाजों का फिर तांडव शुरू


लंबे समय से सीएए और एनआरसी को लेकर देशभर के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन चल रहा है। जिसके चलते हिंसा और दंगो की खूब खबरें आती रहती हैं।  लेकिन कुछ दिनों से देश की राजधानी दिल्ली में विरोध प्रदर्शन की खबरें खूब छाई हुई हैं। क्योंकि यहां आये दिन ऐसी घटनाएं सामने आती रहती हैं। जिससे माहौल खराब होता रहता है। एक बार फिर से दिल्ली से ही दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। दिल्ली में हो रहे विरोध प्रदर्शनों के बीच मौजपुर मेट्रो स्टेशन के पास एक बार फिर से पत्थरबाजी शुरू होने की खबर है। जानकारी के मुताबिक, कल की तरह की आज भी पत्थरबाजी की गई। सीएए के समर्थक और विरोधियों दोनों ने एक-दूसरे पर पथराव किया। यह घटना मौजपुर मेट्रो स्टेशन के नजदीक कबीर नगर इलाके का है. यह क्षेत्र मुस्लिम बहुल बताया जा रहा हैं।
इस बीच, दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने सोमवार सुबह ट्वीट कर बताया कि जाफराबाद और मौजपुर-बाबरपुर मेट्रो स्टेशन के एक्जिट और एंट्री गेट को बंद कर दिया गया। इन स्टेशनों पर मेट्रो नहीं रुकेगी। डीएमआरसी ने गेट खोले जाने की अब तक कोई जानकारी नहीं दी.

इससे पहले, रविवार को भी जाफराबाद इलाके में पथराव हुआ था। यहां नागरिकता कानून के विरोध में प्रदर्शन चल रहा है। मौजपुर रेड लाइट के पास ये पथराव की घटना हुई है। घटना मेट्रो स्टेाशन के ठीक नीचे की बताई जा रही थी। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।    



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: