बुधवार, 26 जून 2024 | 04:24 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | क्राइम | हरिद्वार में खाई में गिरी यात्री बस, बच्ची समेत दो की मौत, 40 घायल

हरिद्वार में खाई में गिरी यात्री बस, बच्ची समेत दो की मौत, 40 घायल


 उत्तराखंड के हरिद्वार में बुधवार को दर्दनाक हादसा हुआ। यहां एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस सड़क से नीचे जा गिरी। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं बस के पलटने से उसमें सवार 40 सवारी घायल हो गए हैं।
हरिद्वार के चंडी चौकी के पास बुधवार सुबह एक बस के सड़क से नीचे गिर जाने से एक बच्चे सहित दो लोगों की मौत हो गई और चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।
एसडीआरएफ ने बुधवार को कहा कि हरिद्वार में चंडी चौक के पास नजीबाबाद रोड पर बस दुर्घटना हो गई है। बस अनियंत्रित होकर मुख्य सड़क से 20 मीटर नीचे गिर गई। बस कंडक्टर और 10 महीने की एक बच्ची की मौत हो गई है।
बुधवार को उत्तराखंड रोडवेज की बस रूपहिया से हरिद्वार जा रही थी। उन्होंने बताया कि बस में कुल 41 लोग सवार थे। इसी दौरान अनियंत्रित होकर बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बस में सवार कई लोग घायल गए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
बस में 40 से ज्यादा लोग सवार थे। इसमें से चार लोगों को हेड इंजरी के चलते उनको एम्स रेफर कर दिया गया है। वहीं पांच लोगों को फ़्रैक्चर आया है। बस के पलटने के बाद घायलों को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया।
जिला अस्पताल में उपचार के लिए 40 मरीजों को लाया गया था। जिसमें से कुछ की हालत गंभीर होने पर उन्हें एम्स के रेफर कर दिया गया है।
पुलिस ने कहा कि सूचना मिलने पर उत्तराखंड पुलिस, एसडीआरएफ और अग्निशमन सेवा के कर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे और घायलों को बचाया। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसमें से चार की हालत गंभीर है, जिन्हें एम्स रेफर कर दिया गया है।
अधिकारियों के मुताबिक, सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज चल रहा है। घायल मरीजों का हाल-चाल जानने के लिए एसडीएम पूरण सिंह राणा अस्पताल पहुंचे।
उन्होंने घायलों से मुलाकात की और हालचाल जाना। फिलहाल घायलों का इलाज अस्पताल में जारी है। 

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: