सोमवार, 15 जुलाई 2024 | 04:06 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | रोजगार | उत्तराखण्ड में लंबे समय बाद बंपर भर्तियां, एक हजार से ज़्यादा नौकरियां

उत्तराखण्ड में लंबे समय बाद बंपर भर्तियां, एक हजार से ज़्यादा नौकरियां


उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने बंपर भर्ती निकाली है। प्रदेश सरकार के विभिन्न विभागों के अंतर्गत अभियंत्रण शाखाओं के कुल 1097 रिक्त पदों पर सीधी भर्ती से चयन के लिए उत्तराखंड सम्मिलित राज्य कनिष्ठ अभियंता सेवा परीक्षा 2023 के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन पत्र आमंत्रित किया है।
राज्य लोक सेवा आयोग के सचिव गिरधारी सिंह रावत ने बताया कि ऑनलाइन विज्ञापन और ऑनलाइन आवेदन जारी करने की तिथि 14 अक्टूबर, जबकि ऑनलाइन आवेदन किए जाने की अंतिम तिथि तीन नवंबर 2023 निर्धारित की गई है।
psc.uk.gov.in पर 14 अक्टूबर से उपलब्ध हो वाले विज्ञापन में उल्लेखित है। पशु चिकित्सा अधिकारी ग्रेड दो परीक्षा के कुल 91 रिक्त पदों पर सीधी भर्ती से चयन के लिए विज्ञापन की शर्त अनुसार पात्र अभ्यर्थियों से आयोग की वेबसाइट पर 12 अक्टूबर 2023 से ऑनलाइन आवेदन पत्र आमंत्रित किया जा रहे हैं। बताया कि आवेदन पत्र भरने और शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि दो नवंबर 2023 है।
उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की ओर से जेल बंदी रक्षक परीक्षा 2022 की वस्तुनिष्ठ प्रकार की लिखित परीक्षा 15 अक्टूबर को
हरिद्वार में आयोजित की जाएगी। परीक्षा राज्य लोक सेवा आयोग के परीक्षा भवन के अलावा डीएवी पब्लिक स्कूल जगजीतपुर, शांति मेमोरियल पब्लिक स्कूल जगजीतपुर, जीआइसी ,जीजीआइसी ज्वालापुर के अलावा आनंदमयी सेवा सदन में आयोजित की जाएगी। इधर, परीक्षा की दृष्टिगत सिटी मजिस्ट्रेट प्रेमलाल की ओर परीक्षा केंद्र के 200 मीटर के दायरे में परीक्षा दिवस के दिन निषेधाज्ञा लागू की गई है।

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: