बुधवार, 23 जून 2021 | 11:02 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
सीएम रावत ने रेल विकास निगम के अधिकारियों से ली ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाईन की जानकारी          हुंडई मोटर इंडिया फाउंडेशन ने उत्तराखंड को प्रदान किए वेंटिलेटर,ऑक्सीमीटर एवं सैनिटाइजर सहित अन्य सामान          सीएम ने दिखाई पांच वातानुकूलित इलेक्ट्रिक बसों को हरी झंडी          इसरो की सेटेलाइट से बच्चें करेंगे ऑन लाइन पढ़ाई          पंजाब चुनावों से पहले कांग्रेस में छिड़ी जंग          उत्तराखंड में कोरोना कर्फ्यू के लिए दिशा-निर्देश जारी          उत्तराखंड में जल्द दूर होंगी सेवानिवृत्त राजकीय पेंशन संबंधी विसंगतियां          सचिन तेंदुलकर बने सदी के सबसे तेज बल्लेबाज          अमेरिका के राष्ट्रपति को पीछे छोड़ नंबर वन बने पीएम मोदी         
होम | क्राइम | पति ने नहीं सुनाया 2 का पहाड़ा, पत्नी ने तोड़ दी शादी

पति ने नहीं सुनाया 2 का पहाड़ा, पत्नी ने तोड़ दी शादी


यूपी में  एक लड़की ने अपनी शादी सिर्फ इस लिए तोड़ दी क्योंकि उसका  होने वाला पति दो का पहाड़ा नहीं सुना पाया। जैसे ही ये खबर फैली वैसे ही लोगों के बीच चर्चा होने लगी।
ये अनोखा मामला यूपी के महोबा जिले पनवाड़ी इलाके का है।
यहां एक बारात बिना शादी किए ही वापस लौट गई, क्योंकि दूल्हे को दुल्हन के सवालों का जवाब ही नहीं पता था। इसका खुलासा उस दौरान हुआ जब शादी के दिन बारात पहुंची और वरमाला शुरू हुई। इसी दौरान दुल्हन को किसी से पता चला कि दूल्हा पढ़ा-लिखा नहीं है। फिर क्या था  दुल्हन ने वरमाला के स्टेज पर ही दूल्हे से 2 का पहाड़ा पूछ लिया। दूल्हा जब दो का पहाड़ा नहीं बता पाया, तो दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया और शादी तोड़ दी।

जैसे ही दूल्हे के परिवार वालों को ये बात पता चली वैसे ही लड़के के परिवार वालों ने जमकर हंगामा किया। जिसके बाद ये मामला  पनवाड़ी थाने तक पहुंच गया।

पुलिस ने विवाद को खत्म करने के लिए लड़का और लड़की दोनों पक्षों से सुलहनामे पर हस्ताक्षर करवाया। इस दौरान दोनों ही परिवार वालों ने अपने अपने पैसे एक दूसरे से मांगे और जमकर हंगामा किया। मामले को निबटाने के लिए लड़की वालों को शादी में खर्च हुए 4 लाख रुपए दिए।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: