बुधवार, 26 जून 2024 | 03:06 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | मनोरंजन | शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' ने हिला डाला बॉक्स ऑफिस, पहले दिन ही 120 करोड़ की कमाई

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' ने हिला डाला बॉक्स ऑफिस, पहले दिन ही 120 करोड़ की कमाई


'जवान' ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस को हिलाकर रख दिया है। फिल्म की ओपनिंग डे की कमाई देख हर कोई दंग रह गया है। शाहरुख खान की 'जवान' से पहले किसी भी हिंदी फिल्म ने पहले दिन इतने करोड़ रुपये का कलेक्शन नहीं किया था। ये पहली फिल्म है जिसने आते साथ ही भारतीय बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना डाला है। आइए जानते हैं फिल्म की पहले दिन की कमाई के बारे में।
फिल्म की रिलीज से पहले ट्रेड एनालिस्ट यह अनुमान लगा रहे थे कि फिल्म 60 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार करेगी। उनका यह अनुमान सही निकला। ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन के मुताबिक, 'जवान' ने पहले दिन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 70 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं Sacnilk की शुरुआती रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है कि फिल्म ने ओपनिंग डे पर हिंदी बेल्ट में 65 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। रिपोर्ट में यह भी लिखा हुआ है कि फिल्म के तेलुगू और तमिल वर्जन ने पांच-पांच करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।
इसी ट्वीट में मनोबाला विजयबालन ने यह भी लिखा है कि एटली के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस से 120 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है। उन्होंने ये भी बताया कि शाहरुख खान बॉलीवुड के एकलौते ऐसे एक्टर हैं जिनकी दो फिल्मों ने ओपनिंग डे 100 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। 

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: