रविवार, 23 फ़रवरी 2020 | 02:37 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
भारत बना रहा है नेवी के लिए नई हाईटेक क्रूज मिसाइल, जद में होगा पाकिस्‍तान          भारतीयों के स्विस खातों, काले धन के बारे में जानकारी देने से वित्त मंत्रालय ने किया इंकार          पीएम की कांग्रेस को खुली चुनौती,अगर साहस है तो ऐलान करें,पाकिस्तान के सभी नागरिकों को देंगे नागरिकता          नागरिकता संशोधन कानून पर जारी विरोध के बीच पीएम मोदी ने लोगों से बांटने वालों से दूर रहने की अपील की है          भारतीय संसद का ऐतिहासिक फैसला,सांसदों ने सर्वसम्मति से लिया फैसला,कैंटीन में मिलने वाली खाद्य सब्सिडी को छोड़ देंगे           60 साल की उम्र में सेवानिवृत्त करने पर फिलहाल सरकार का कोई विचार नहीं- जितेंद्र सिंह          मोदी सरकार का बड़ा फैसला, दिल्ली की अवैध कॉलोनियां होगी नियमित          पीओके से आए 5300 कश्मीरियों के लिए मोदी सरकार का बड़ा ऐलान, मिलेंगे साढ़े पांच लाख रुपये          पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कबूल किया कि उनका देश कश्मीर मुद्दे का अंतरराष्ट्रीयकरण करने की कोशिशों में नाकाम रहा          संयुक्‍त राष्‍ट्र ने भी माना,जलवायु परिवर्तन से निपटने में अहम है भारत की भूमिका          बैंकों और बीमा कंपनियों में लावारिस पड़े हैं 32,000 करोड़ से भी ज्यादा पैसे, नहीं है कोई दावेदार         
होम | क्राइम | BJP की उभरती नेत्री को पति ने ही उतार दिया मौत के घाट!

BJP की उभरती नेत्री को पति ने ही उतार दिया मौत के घाट!


हरियाणा के गुरूग्राम से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। जहां पर भाजपा की एक उभरती नेत्री को उसी के ही पति ने शक के चलते मौत के घाट उतार दिया। महिला का नाम मुनेश गोदारा है। मृतक हरियाणा बीजेपी किसान मोर्चा की राज्य सचिव थीं और बीजेपी की उभरती नेता थीं। मुनेश गोदारा दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान भी बीजेपी उम्मीदवारों के लिए प्रचार कर चुकी थीं। मुनेश गोदारा पार्टी के काम के सिलसिले में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मिल चुकी थीं।

 

पुलिस के कहना हैकि, 34 साल के मुनेश पर उसका पति सुनील शक करता था। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी पति फरार बताया जाता है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी पति ने इस दर्दनाक घटना को शानिवार की रात अंजाम दिया।

 

मुनेश गोदारा के ससुर चंद्रभान ने गुरुग्राम पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसका बेटा सिक्योरिटी ऑफिसर था और सोसायटी के 8वें फ्लोर पर रहता था। पुलिस के मुताबिक उसे शक था कि उसकी पत्नी का संबंध किसी शख्स से है। इस मुद्दे को लेकर दोनों के बीच तकरार होती रहती थी।

 

जिसको लेकर मुनेश गोदारा के पति ने से मौत के घाट उतार दियाष बेहरहाल मृतका का पति वारदात के बाद फरार बताय जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। खबरों की माने तो मुनेशा बीजेपी के हर कार्य मां बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती थी। और पूरे मन से काम करती थी।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: