बुधवार, 23 जून 2021 | 11:28 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
सीएम रावत ने रेल विकास निगम के अधिकारियों से ली ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाईन की जानकारी          हुंडई मोटर इंडिया फाउंडेशन ने उत्तराखंड को प्रदान किए वेंटिलेटर,ऑक्सीमीटर एवं सैनिटाइजर सहित अन्य सामान          सीएम ने दिखाई पांच वातानुकूलित इलेक्ट्रिक बसों को हरी झंडी          इसरो की सेटेलाइट से बच्चें करेंगे ऑन लाइन पढ़ाई          पंजाब चुनावों से पहले कांग्रेस में छिड़ी जंग          उत्तराखंड में कोरोना कर्फ्यू के लिए दिशा-निर्देश जारी          उत्तराखंड में जल्द दूर होंगी सेवानिवृत्त राजकीय पेंशन संबंधी विसंगतियां          सचिन तेंदुलकर बने सदी के सबसे तेज बल्लेबाज          अमेरिका के राष्ट्रपति को पीछे छोड़ नंबर वन बने पीएम मोदी         
होम | देश | कांग्रेस के बड़े नेताओं की आज बीजेपी में होगी एंट्री

कांग्रेस के बड़े नेताओं की आज बीजेपी में होगी एंट्री


अगले साल देश के 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। जिसके कारण अभी से ही देश का सियासी पारा चढ़ने लगा है। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है।आज बीजेपी में कांग्रेस के कई बड़े शामिल हो सकते हैं। इन सभी नेताओ को बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज बीजेपी की सदस्यता दिलाएंगे। अभी तक ये खबर सामने नहीं आ  सकी है कि, कांग्रेस के कौन से बड़े नेता बीजेपी में शामिल होगें। हालाकि अभी तक उन सभी नेताओं का नाम सामने नहीं आ सका है जो बीजेपी में आज शामिल होंगे।

अगले साल उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव होने हैं और देश के सबसे बड़े राज्य के चुनाव की तैयारी में बीजेपी जुट चुकी है। इस कड़ी में बीजेपी ने एक बड़ी जीत हासिल की है और कांग्रेस के एक दिग्गज नेता को अपने पाले में कर लिया है।
इसके साथ ही इस समय कहा नहीं जा सकता कि 2022 में पार्टियां किस-किस का दामन थामेंगी। क्‍या अखिलेश यादव प्रत्‍यक्ष/अप्रत्‍यक्ष तरीके से मायावती की बीएसपी या फिर कांग्रेस या फिर दोनों के साथ गठजोड़ करेंगे? असदुद्दीन ओवैसी की एआईएमआईएम जैसी मुस्लिम पार्टी की ऐंट्री के बाद हमें नई जोड़‍ियां देखने को मिल सकती हैं। अभी यह भी नहीं पता कि भीम आर्मी जैसे अतिवादी दल के आने के बाद दलित वोटों का क्‍या होगा?  इस तरह अभी से ही राजनैतिक दल चुनावों की तैयारी में जुट गए हैं।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: