बृहस्पतिवार, 29 फ़रवरी 2024 | 05:36 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | मनोरंजन | राजामौली बनाएंगे अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्म, बजट सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

राजामौली बनाएंगे अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्म, बजट सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे


भारतीय सिनेमा ने अब तक दर्शकों को एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। करोड़ों के बजट में बनी ऐसी कई फिल्में है जो दर्शकों के बीच अपनी धाक जमा पाई तो कई फ़िल्में कम पैसों में भी तैयार हो गई और इनकी कहानी दुनिया को खूबसूरत लगी। कई बार ऐसा होता है कि जितना ज्यादा बजट होता है लोग फिल्म के लिए उतना ही एक्साइटेड हो जाते हैं, हालांकि यह बिल्कुल दावा नहीं किया जा सकता कि बड़े बजट की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल ही होगी? अभी तक ऐसी कई फिल्में है जो बड़े-बड़े बजट में बनी हुई है लेकिन बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही। अब इसी बीच ये चर्चा हो रही है कि जल्दी ही एक फिल्म आएगी जो देश की सबसे महंगी फिल्म होगी। तो चलिए डिटेल में जानते हैं आखिर इस फिल्म में कौन सुपरस्टार काम करेगा? और इस फिल्म के निर्देशक कौन होंगे? तथा फिल्म का बजट क्या होगा?
एसएस राजामौली का नाम तो आपने सुना ही होगा? जी हां.. वही राजामौली जो अब तक ‘बाहुबली’, ‘बाहुबली-2’ और ‘आरआरआर’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं। एसएस राजामौली भारतीय सिनेमा के वह निर्देशक हैं जिनकी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन करती है और दर्शकों के बीच अपनी अमिट छाप छोड़ने में कामयाब रहती है। इतना ही नहीं बल्कि एसएस राजामौली का नाम दुनिया के सबसे मशहूर निर्देशक की लिस्ट में भी शामिल है और यही वह निर्देशक है जो देश की सबसे महंगी फिल्म लेकर आने वाले हैं। जी हां.. ये फिल्म एसएस राजामौली लेकर आ रहे हैं।
यदि हीरो की बात करें तो फिल्म में साउथ इंडस्ट्री के मेगा स्टार महेश बाबू मुख्य किरदार में नजर आएंगे। वही महेश बाबू जो अब तक एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं और फैंस के बीच उनका जमकर क्रैज देखने को मिलता है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एसएस राजामौली और महेश बाबू की यह फिल्म करीब 1500 करोड़ से भी अधिक बजट में तैयार होगी। कहा जा रहा है कि, फिल्म पर प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है। इसके अलावा राजामौली की टीम एक अच्छी लोकेशन की तलाश में है। फिलहाल अभी मूवी का नाम फाइनल नहीं हुआ है। इसके लिए फैंस को थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है।
सूत्रों की माने तो महेश बाबू-राजामौली की यह अपकमिंग फिल्म साल 2024 में शुरू हो जाएगी। राजामौली ने अपनी पूरी टीम के लिए एक योजना बनाई है जिसमें महेश बाबू भी शामिल होंगे जिसमें फिल्म के बारे में बातचीत होगी। रिपोर्ट की माने तो फिल्म का एक हिस्सा अमेजॉन के घने जंगलों में शूट किया जाएगा जो काफी दिलचस्प होने वाला है।
इसके अलावा एसएस राजामौली ने कई खूबसूरत जगह को चुना है। यह भी कहा जा रहा है कि राजामौली जब इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे तो इससे पहले एक बढ़िया सी कॉन्फ्रेंस भी करेंगे जिसमें फिल्म से जुड़े खुलासे होने वाले हैं। अब ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि आखिर एसएस राजामौली और महेश बाबू की जुगलबंदी कितना काम कर पाती है? फिलहाल अभी तक एसएस राजामौली की सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई है। ऐसे में दर्शकों को उनकी अपकमिंग फिल्म से भी काफी उम्मीद और एक्साइटमेंट रहेगी।
फिलहाल बात करें महेश बाबू के वर्कफ़्रंट के बारे में तो इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्मगुटर ‘गुंटूर करम’ को लेकर सुर्खियों में है। उनकी यह फिल्म 12 जनवरी को सिनेमाघर में दस्तक देने वाली है। फिल्म में महेश बाबू के अलावा ब्रह्मानंद, राम्या कृष्णन, जगपति बाबू, प्रकाश राज और श्रीलीला जैसे बड़े सितारे नजर आएंगे।

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: