सोमवार, 15 जुलाई 2024 | 04:29 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | पर्यटन | अयोध्या जाने का बना रहे हैं प्लान तो इन तारीखों से बचें, नहीं तो होंगे परेशान

अयोध्या जाने का बना रहे हैं प्लान तो इन तारीखों से बचें, नहीं तो होंगे परेशान


अयोध्या में आगामी 22 जनवरी को राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का समारोह होने वाला है। इस दिन का इंतजार लोग बेसब्री से कर रहे हैं। इस कार्यक्रम में वीआईपी से लेकर वीवीआईपी तक हर कोई शामिल होगा। इस ऐतिहासिक दिन का साक्षी बनने के लिए आम लोग भी पहुंचने वाले हैं। वैसे तो यहां पर कई इंतजाम किए गए हैं, लेकिन फिर भी इस दौरान आपको यहां जानें से बचना चाहिए। जानिए क्यों-
अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम होने वाला है। इस दौरान यहां कई वीआईपी से लेकर वीवीआईपी लोग शामिल होंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो देशभर के साधू संत भी इस एतिहासिक दिन का हिस्सा बनेंगे। ऐसे में यहां काफी भीड़ होने वाली है और भगवान के दर्शन भी आपको अच्छे से नहीं हो पाएंगे। 22 जनवरी को जब अयोध्या में प्रभू राम विराजमान हों, तब आप टीवी पर लाइव इसे देखें। और बाद में यहां जाने की प्लानिंग करें। 
इस ऐतिहासिक दिन का हिस्सा हर कोई बनना चाहता है। लोग पहले से ही यहां जाने की तैयारी कर चुके हैं। अगर आप भी 22 जनवरी के आसपास यहां जाने का सोच रहे हैं तो आपको ऐसा करने से बचना चाहिए। क्योंकि इस दौरान भीड़ के चलते होटल बुकिंग में परेशानी हो सकती है।
बच्चों के साथ अगर आप राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम देखने के लिए जा रहे हैं तो अवॉइड करना बेहतर है। दरअसल, भीड़ के चलते खाने-पीने में समस्या हो सकती है, रेस्तरां में भीड़ की वजह से आपको काफी देर इंतजार करना पड़ सकता है।

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: