शुक्रवार, 7 मई 2021 | 12:57 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | उत्तराखंड | उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ने की राज्य की स्वास्थ्य महानिदेशक से कोरोना रोकथाम के लिए चर्चा

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ने की राज्य की स्वास्थ्य महानिदेशक से कोरोना रोकथाम के लिए चर्चा


उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने आज प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं एवं कोरोना संक्रमण संबंधित विषय पर जानकारी लेने के लिए स्वास्थ्य महानिदेशक डॉ तृप्ति बहुगुणा से दूरभाष पर वार्ता की। इस दौरान श्री अग्रवाल ने स्वास्थ्य विभाग द्वारा प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए किए जा रहे प्रयासों एवं प्रबंधों के संबंध में चर्चा की।

दूरभाष पर वार्ता के दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने कोरोना महामारी के इस मुश्किल क्षणों में प्रदेश के डॉक्टर, नर्स, पैरामेडिकल स्टाफ द्वारा दी जा रही सेवाओं की प्रशंसा करते हुए उत्साह वर्धन किया। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना से निपटने के लिए युद्ध स्तर पर हमें तैयार रहना होगा एवं जिस प्रकार से कोरोना की लड़ाई को अभी तक एकजुट होकर लड़ा है उसे आगे भी जारी रखना होगा।

इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने स्वास्थ्य महानिदेशक से कोरोना वैक्सीन टीकाकरण, प्रदेश में रेमेडीसिविर इंजेक्शन की उपलब्धता, ऑक्सीजन की आपूर्ति  विषयों सहित कोरोना संक्रमण का इलाज कर रहे अस्पतालों एवं कोविड-19 केयर सैंटरो की व्यवस्थाओं के संबंध में जानकारी ली। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने कोविड- संक्रमण के प्रभाव को दिन प्रतिदिन बढ़ते देखते हुए ऋषिकेश के राजकीय चिकित्सालय में और अधिक डॉक्टर, नर्स, वार्डबॉय एवं डाटा एंट्री ऑपरेटर की तैनाती शीघ्रता से करने की स्वास्थ्य महानिदेशक से बात की। श्री अग्रवाल ने कहा कि अस्पताल में यदि और अधिक स्टाफ बढ़ाया जाएगा तो मरीजों को जल्द से जल्द इलाज मिल सकेगा एवं संक्रमण को फैलने से भी रोका जा सकेगा। 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: