मंगलवार, 14 जुलाई 2020 | 02:49 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | उत्तराखंड | विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल ने विधायक आवास की सुरक्षा व्यवस्था की की समीक्षा

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल ने विधायक आवास की सुरक्षा व्यवस्था की की समीक्षा


विधानसभा भवन स्थित अपने कार्यालय कक्ष में आज उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने विधान सभा परिसर,यमुना कॉलोनी स्थित मंत्रियों के आवास एवं रेस कोर्स स्थित विधायक आवास की सुरक्षा व्यवस्थाओं को लेकर देहरादून के एसएसपी अरुण मोहन जोशी के साथ बैठक के दौरान वार्ता की। इस दौरान श्री अग्रवाल ने एसएसपी को तीनों मुख्य स्थानों की सुरक्षा व्यवस्था को और अधिक पुख्ता करने के निर्देश भी दिए।

बैठक के दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि विधानसभा परिसर प्रदेश का सर्वोच्च स्थान एवं संवेदनशील होने के कारण, यहां की सुरक्षा व्यवस्था में कोई भी लापरवाही नहीं बरती जानी चाहिए। श्री अग्रवाल ने कहा कि यमुना कॉलोनी स्थित सभी मंत्रियों एवं वीआईपी के आवास एवं रेस कोर्स स्थित विधायक आवास पर सुरक्षा व्यवस्था में किसी भी प्रकार की ढील न दी जाए। श्री अग्रवाल ने कहा कि विधानसभा भवन, यमुना कॉलोनी वीआईपी आवास एवं विधायक आवास परिसरों में संदिग्ध एवं अंजान व्यक्तियों की आवाजाही पर विशेष निगरानी रखी जाए।इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने एसएसपी को निर्देशित भी किया कि तीनों स्थानों पर पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था और अधिक चाक-चौबंद की जाए।

इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत सुरक्षा को लेकर कई विषयों पर भी एसएसपी से चर्चा की।श्री अग्रवाल ने गंगा किनारे बने आस्था पथ पर कई प्रकार की गलत गतिविधियों को रोकने के संबंध में पुलिस की गश्त को और अधिक बढ़ाने के लिए भी निर्देशित किया।

 

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: